MS Dhoni Attend fan's Birthday Party: लकी फैन के बर्थडे में माही ने किया शिरकत, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

MS Dhoni Attend fan's Birthday Party: वह फैन, जो गर्व से खुद को एक माही का सबसे बड़ा प्रशंसक मानता है। इंस्टाग्राम पर इस सरप्राइजिंग मोमेंट को कैद करते हुए एक वीडियो शेयर किया है।

Update: 2023-12-10 05:42 GMT

Ms Dhoni Attend fan's Birthday Party (Pic Credit-Social Media)

MS Dhoni Attend fan's Birthday Party: क्रिकेट क्षेत्र के सबसे बड़े आइकनों में से एक, चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी(MS Dhoni) के फैन फॉलोइंग के बारे में सबलोग जानते है। वे हमेशा अपने चाहने वालों को खुश करने का मौका तलाशते रहते है। हाल ही में उन्हें अपने जन्मदिन समारोह में एक फैन को सरप्राईज करके अपने शांत सरल व्यावहारिक प्रकृति को दिखाया है। वह फैन, जो गर्व से खुद को एक माही का सबसे बड़ा प्रशंसक मानता है। इंस्टाग्राम पर इस सरप्राइजिंग मोमेंट को कैद करते हुए एक वीडियो शेयर किया है।

क्या है वायरल वीडियो में?

वायरल वीडियो में, एमएस धोनी जन्मदिन समारोह में भाग लेते दिख रहे है।उत्साहित जन्मदिन वाले लड़के(Birthday Boy)द्वारा दिए गए केक के पीस का आनंद लेते दिख रहे हैं। सुबोध सिंह कुशवाह द्वारा शेयर किए गए वीडियो में, धोनी को अन्य मेहमानों के साथ, प्रशंसक द्वारा दिए गए केक का आनंद लेते हुए दिख रहे है, जिसने उस पल मैं बर्थडे बॉय को "पृथ्वी पर सबसे भाग्यशाली आदमी" के रूप में कैप्शन दिया है। वीडियो में धोनी फैन की बांहों पर हाथ फेरते नजर आ रहे हैं, जबकि बाकी लोग उनके चेहरे पर केक लगा रहे हैं। 

Full View

कौन है सुबोध कुशवाहा?

कुछ ही घंटे पहले अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 3 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके है और 34 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका हैं। सुबोध कुशवाह, जिन्हें अक्सर क्रिकेटर के रांची फार्महाउस के पास धोनी के साथ बिताए पलों को साझा करते देखा जाता है, एमएस धोनी के उपनाम 'माही' के नाम पर एक क्रिकेट अकादमी(Cricket Academy)चलाते हैं।

IPL 2024 के लिए कर रहे है तैयारी

 हाल ही में, जिम में धोनी के हार्ड वर्कआउट सत्र की झलकियाँ सामने आईं थी। जो उनके करियर के प्रति उनके समर्पण और फोकस को दर्शाती हैं क्योंकि वह आगे आने वाली क्रिकेट चुनौतियों के लिए तैयार हैं। 19 दिसंबर को दुबई में आयोजित आईपीएल 2024 की नीलामी के लिए सीएसके(Csk )द्वारा कप्तान बनाए रखने के बाद उन्हें जिम जाते हुए देखा गया था।

धोनी के प्रभावशाली रिकॉर्ड में 350 एकदिवसीय मैचों (ODI) में 10 शतक और 73 अर्धशतक के साथ 10,773 रन बनाए, साथ ही 98 T20I मैच में 1617 रन, जिसमें दो अर्द्धशतक शामिल हैं। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में 5,000 से अधिक रन के साथ, हाल ही में घुटने की सर्जरी के कारण अनिश्चितताओं के बीच, आईपीएल 2024 के लिए धोनी की वापसी, फैंस के साथ उनके स्थायी बंधन का एक प्रमाण बनी हुई है।

Tags:    

Similar News