PAK vs ENG: Shaheen Afridi ने की Babar Azam की बेइज्जती

PAK vs ENG Shaheen Afridi Babar Azam: पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच इन दिनों तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। दोनों टीमों के बीच पहला टेस्ट मैच मुल्तान में खेला जा रहा है।

Written By :  Anupma Raj
Update:2024-10-11 12:33 IST

Shaheen Afridi, Babar Azam, Cricket, Sports, Pak vs Eng

PAK vs ENG Shaheen Afridi Babar Azam: पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच इन दिनों तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। दोनों टीमों के बीच पहला टेस्ट मैच मुल्तान में खेला जा रहा है। इस मुकाबले में इंग्लैंड का दबदबा बना हुआ है। इस बीच पाकिस्तान क्रिकेट टीम के गेंदबाज शाहीन अफरीदी का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें शाहीन अफरीदी जो है पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान बाबर आजम को चिढ़ाते नजर आएं।

Shaheen Afridi ने की Babar Azam की बेइज्जती

शाहीन अफरीदी ने इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में बाबर आजम को चिढ़ाते नजर आएं। दरअसल बाबर आजम और शाहीन अफरीदी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें ये दावा किया जा रहा है कि, शाहीन मैदान पर कुछ कहते हुए दिख रहे हैं। पहले मुकाबले का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कहा जा रहा कि, शाहीन अफरीदी ने मैच के दौरान बाबर आजम का मजाक उड़ाया। दरअसल शाहीन जो हैं वे चार बार एक ही शब्द को दोहराते हुए नजर आएं। ऐसे में दावा किया गया है कि, शाहीन, बाबर आजम को 'जिम्बू-जिम्बू' कहकर चिढ़ा रहे थे। हालांकि इसका सच क्या है ये नहीं कहा जा सकता है। बता दें कि, पाक टीम में फूट को लेकर कई तरह की खबरें पहले भी सामने आ चुकी हैं। 


वहीं अगर पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे टेस्ट मुकाबले की बात करें तो इंग्लैंड का पलड़ा भारी है। इस मुकाबले में इंग्लैंड ने 823 रन बनाकर पहली पारी घोषित कर दी है। इससे पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान ने पहली पारी में 556 रन बनाए। वहीं दूसरी पारी में टीम 6 विकेट के नुकसान पर मात्र 152 रन ही बना सकी। इस मुकाबले में हैरी ब्रूक ने 317 रन बनाए और जो रूट ने 262 रन बनाए। इस मुकाबले में बाबर आजम भी महज 5 रन ही बना सकें। जिसके बाद बाबर को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया।


Tags:    

Similar News