Mumbai News: पृथ्वी शॉ ने किया सेल्फी देने से इंकार, लोगों ने की हाथापाई, दोस्त की गाड़ी तोडा, देखें वीडियो

Mumbai News:भारतीय बल्लेबाज ने अधिक सेल्फी से इनकार किया और उन्हें बताया कि वह वहां रात के खाने के लिए हैं और होटल के प्रबंधक से पूछा और उनसे इस मामले की शिकायत की।

Written By :  Rakesh Mishra
Update: 2023-02-16 12:53 GMT

Prithvi Shaw involve in a Brawl over Selfie (Image: Social Media)

Mumbai News: मुंबई के एक पांच सितारा होटल में डिनर के दौरान सेल्फी लेने से मना करने पर युवा भारतीय सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ और उनके दोस्त का लोगों के एक समूह ने पीछा किया। उन्होंने बेसबॉल के बल्ले से शॉ के दोस्त आशीष सुरेंद्र यादव की कार को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। मामले को लेकर पुलिस में शिकायत की गई थी। ओशिवारा पुलिस ने गैरकानूनी रूप से एकत्र होने और अपराध के लिए हथियारों का उपयोग करने के लिए भारतीय दंड संहिता की कई धाराओं के तहत आठ लोगों पर 143, 148,149, 384, 437, 504, 506 के अंतर्गत मामला दर्ज किया है।

क्या था मामला?

शॉ 15 फरवरी को आशीष के साथ सांताक्रूज के एक रेस्टोरेंट में डिनर करने गए थे और एक शख्स ने सेल्फी के लिए कहा। शॉ ने पहले कुछ लोगों को सेल्फी दिया और फिर लौट आए। बाद में कुछ अन्य लोगों ने फिर सेल्फी के लिए कहा। भारतीय बल्लेबाज ने अधिक सेल्फी से इनकार किया और उन्हें बताया कि वह वहां रात के खाने के लिए हैं और होटल के प्रबंधक से पूछा और उनसे इस मामले की शिकायत की।

मैनेजर ने लोगों से क्रिकेटर को परेशान नहीं करने को कहा और उन्हें रेस्टोरेंट से चले जाने को कहा।

रात का खाना खाने के बाद, शॉ अपने दोस्त के साथ रेस्तरां से निकल गए, लेकिन उन दोनों को उन्हीं लोगों ने ट्रैफिक सिग्नल पर रोक दिया। उन्होंने कार के आगे और पीछे के शीशे भी तोड़ दिए। पुलिस शिकायत में उल्लिखित मामले को निपटाने के लिए शॉ के दोस्त को 50,000 रुपये का भुगतान करने के लिए भी कहा गया था।शॉ ने वहां जाने के लिए दूसरी कार ली। जबकि आशीष ने ओशिवारा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है।

इस बीच, पृथ्वी शॉ ने हाल ही में पिछले महीने न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया में वापसी की। 23 वर्षीय दाएं हाथ के इस विस्फोटक बल्लेबाज़ को कीवी के खिलाफ खेलने का मौका नहीं मिला। शॉ ने जनवरी में रणजी ट्रॉफी में असम के खिलाफ शानदार प्रदर्शन की बदौलत टीम इंडिया में वापसी की थी।

मुंबई में जन्मे इस बल्लेबाज ने गुवाहाटी के अमीनगांव क्रिकेट ग्राउंड में एलीट ग्रुप बी मैच की पहली पारी में 379 रन बनाए थे। यह पारी अब तक का दूसरा सबसे बड़ा रणजी ट्रॉफी स्कोर भी बन गया और मुंबई के किसी बल्लेबाज द्वारा दर्ज किया गया अब तक का सबसे बड़ा स्कोर है। 

Tags:    

Similar News