इंस्टाग्राम बना कमाई का नया अड्डा, सेलेब्रिटी एक फोटो चिपका कमाते हैं करोड़ों

पहले सोशल मीडिया सिर्फ अपनी बात रखने का एक जरिया था, लेकिन अब यह कमाई का बहुत बड़ा अड्डा बन गया है। टीवी और अखबार के अलावा अब सोशल मीडिया पर विज्ञापन तेजी से हो रहे हैं। विज्ञापनों, इवेंट्स के अलावा सोशल मीडिया पोस्ट से बाॅलीवुडे से लेकर क्रिकेटर्स तक करोड़ों रुपए कमाते हैं।

Update: 2019-07-25 12:30 GMT

लखनऊ: पहले सोशल मीडिया सिर्फ अपनी बात रखने का एक जरिया था, लेकिन अब यह कमाई का बहुत बड़ा अड्डा बन गया है। टीवी और अखबार के अलावा अब सोशल मीडिया पर विज्ञापन तेजी से हो रहे हैं। विज्ञापनों, इवेंट्स के अलावा सोशल मीडिया पोस्ट से बाॅलीवुडे से लेकर क्रिकेटर्स तक करोड़ों रुपए कमाते हैं।

प्रियंका चोपड़ा की बात करें, तो 2019 की इंस्टाग्राम रिच लिस्ट में वह शामिल होने वाली इकलौती बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं। इंस्टाग्राम पर प्रियंका चोपड़ा के 43,038,343 फॉलोअर्स हैं।

एक रिपोर्ट में खुलासा हउआ है कि प्रियंका अपनी एक इंस्टाग्राम पोस्ट के लिए कितने पैसे लेती हैं। प्रियंका चोपड़ा को सिंगल इंस्टा पोस्ट के लिए 1.87 करोड़ रुपए मिलते हैं।

यह भी पढ़ें…तीन तलाक पर मीनाक्षी लेखी ने लगा दी अखिलेश यादव की क्लास

 

इस लिस्ट में प्रियंका चोपड़ा को 19वां स्थान मिला है। लिस्ट में काइली जेनर ने टॉप किया है। वे अपने एक पोस्ट के लिए $1,266,000 चार्ज करती हैं। प्रियंका चोपड़ा के अलावा लिस्ट में विराट कोहली का नाम भी शामिल है।

यह भी पढ़ें…आजम खान पर बड़ी कार्रवाई, यूनिवर्सिटी से हटेगा अवैध कब्जा, चुकाने होंगे 3 करोड़

एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर सुपर एक्टिव रहती हैं. वे अपने प्रोफेशनल प्रोजेक्ट्स और बड़े बड़े ब्रैंड्स को इंस्टा, ट्विटर के जरिए प्रमोट करती हैं।

पिछले दिनों प्रियंका ने मियामी में बर्थडे सेलिब्रेट किया था. इस दौरान एक्ट्रेस की एक तस्वीर सामने आई थी जिसमें वे सिगरेट पीती दिखीं। इस फोटो की वजह से लोगों ने एक्ट्रेस को खूब ट्रोल किया।

वहीं रिपोर्ट के मुताबिक विराट कोहली इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करने के लिए 1.35 करोड़ रुपये लेते हैं। विराट को इसी साल‘एंगेज्ड अकाउंट ऑफ द ईयर’का अवॉर्ड मिला है। विराट कोहली ने भी इस रिपोर्ट को लेकर अभी कोई बयान जारी नहीं किया है। ऐसे में इस रिपोर्ट की सच्चाई पर भरोसा करना फिलहाल मुश्किल है।

Tags:    

Similar News