Delhi Capitals: मुंबई ने ठुकराया तो दिल्ली ने अपनाया, रोहित शर्मा अब दिल्ली कैपिटल्स के लिए करेंगे कप्तानी?

Rohit Sharma Delhi Capitals: दिल्ली कैपिटल्स रोहित शर्मा को मुंबई के साथ ट्रेड करना चाहती हैं और यह टीम उन्हें आईपीएल 2024 के दौरान अपना कप्तान भी नियुक्त करने वाली है

Update: 2023-12-16 16:50 GMT

Rohit Sharma Delhi Capitals (photo. Social Media)

Rohit Sharma Delhi Capitals: मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की डील को लेकर पिछले दो हफ्तों से काफी कुछ उत्तर-पुथल मची है। पहले तो पांड्या के मुंबई की टीम में आने को लेकर काफी संघर्ष देखने को मिला और अब जब वह मुंबई में शामिल हो गए हैं, तो कप्तान को लेकर एक बार फिर से सोशल मीडिया पर बवाल खड़ा हो गया। हालांकि उन्हें मुंबई का कप्तान तो बना दिया गया है, लेकिन मुंबई इंडियंस के फैंस यह बात स्वीकार नहीं कर पा रहे हैं। इस बीच आईपीएल 2024 से जुड़ी एक ओर बड़ी खबर सामने आई है।

क्या अब दिल्ली के कप्तान बनेंगे रोहित शर्मा?

आपको बताते चलें कि स्पोर्ट्स तक में छपी एक खबर के अनुसार दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने मुंबई इंडियंस से रोहित शर्मा को लेकर संपर्क किया है। बताया जा रहा है कि दिल्ली कैपिटल्स रोहित शर्मा को मुंबई के साथ ट्रेड करना चाहती हैं और यह टीम उन्हें आईपीएल 2024 के दौरान अपना कप्तान भी नियुक्त करने वाली है। लेकिन, इसको लेकर मुंबई उतनी ज्यादा सीरियस नहीं है और डील को अमान्य कर दिया है।

इस बीच बताया यह भी जा रहा है कि दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) फ्रेंचाइजी ने रोहित शर्मा (Rohit Sharma) से ट्रेड के लिए संपर्क किया था। लेकिन, मुंबई फ्रेंचाइजी ने इस प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया और सौदे को अस्वीकार कर दिया। यह भी पता चला है कि मुंबई इंडियंस की कप्तानी से हटने के बाद दिल्ली फ्रेंचाइजी रोहित को कप्तानी के चेहरे के रूप में देख रही थी।

गौरतलब है कि रोहित शर्मा तो मुंबई इंडियंस के लिए आईपीएल के इतिहास में सबसे सफल कप्तानों में से एक हैं। हिटमैन के नेतृत्व में मुंबई ने पांच बार आईपीएल का खिताब जीता है। मुंबई इंडियंस की टीम 2013, 2015, 2017, 2019 और 2020 में खिताब जीतने में सफल रही। मुंबई के अलावा चेन्नई सुपर किंग्स ने भी पांच बार खिताब जीतने की उपलब्धि हासिल की। लेकिन माही की कप्तानी वाली इस टीम ने भी मुंबई के तीन साल बाद यह मुकाम हासिल किया था।

Tags:    

Similar News