श्रीलंका ने 4 साल बाद लिया नागिन डांस का बदला, बांग्लादेश को दिलाई निदहास ट्रॉफी की याद

SL vs BAN Nagin dance: आज से चार साल पहले यानी 2018 में हुई निदहास ट्रॉफी में बांग्लादेश की टीम जबरदस्त फॉर्म में थी। उस ट्रॉफी में श्रीलंका को हराकर उनकी पूरी टीम मैदान पर नागिन डांस करके जीत का जश्न मनाने लगी थी। 2018 निदहास ट्रॉफी के फाइनल में के लिए श्रीलंका और बांग्लादेश की भिड़ंत हुई थी, जिसमें बांग्लादेश ने श्रीलंका को हराकर फाइनल में प्रवेश किया था।

Written By :  Suryakant Soni
Update: 2022-09-02 01:51 GMT

SL vs BAN Nagin Dance: एशिया कप में श्रीलंका की टीम ने जबरदस्त वापसी करते हुए एशिया कप के सुपर चार में अपनी जगह बना ली। जबकि दूसरी तरफ बांग्लादेश की टीम लगातार दो हार के चलते एशिया कप से बाहर हो गई। इस रोमांचक मैच में श्रीलंका ने बांग्लादेश को दो विकेट से हरा दिया। श्रीलंका की जीत के बाद एक बार फिर क्रिकेट के मैदान पर नागिन डांस छा गया। क्रिकेट के मैदान पर नागिन डांस पहली बार बांग्लादेश ने किया था। लेकिन इस बार दांव उल्टा पड़ गया। श्रीलंका ने बांग्लादेश से चार साल बाद नागिन डांस का बदला लिया। हालांकि श्रीलंका के एकमात्र खिलाड़ी चमिका करुणारत्ने ही नागिन डांस करते हुए नजर आए।

निदहास ट्रॉफी की दिलाई याद:

आज से चार साल पहले यानी 2018 में हुई निदहास ट्रॉफी में बांग्लादेश की टीम जबरदस्त फॉर्म में थी। उस ट्रॉफी में श्रीलंका को हराकर उनकी पूरी टीम मैदान पर नागिन डांस करके जीत का जश्न मनाने लगी थी। 2018 निदहास ट्रॉफी के फाइनल में के लिए श्रीलंका और बांग्लादेश की भिड़ंत हुई थी, जिसमें बांग्लादेश ने श्रीलंका को हराकर फाइनल में प्रवेश किया था। श्रीलंका के खिलाड़ियों के जेहन में आज भी वो पुराना घाव बरक़रार था। जो मैच जीतने के बाद दिखाई दिया। अब चार साल बाद चमिका करुणारत्ने ने उसी अंदाज में जीत का जश्न मनाकर हिसाब चुकता किया।

सोशल मीडिया पर छा गया वीडियो:

चमिका करुणारत्ने का नागिन डांस सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लग गया। क्रिकेट फैंस इस वीडियो और फोटोज को शेयर कर बांग्लादेशी टीम के मजे ले रहे हैं। इससे पहले बांग्लादेश ने भी चार साल पहले ऐसे ही जीत का जश्न मनाकर श्रीलंका के जख्मों पर नमक छिड़का था। एशिया कप में गुरुवार को इस बार का सबसे रोमांचक मुकाबला देखने को मिला।

रोमांचक मैच में जीता श्रीलंका:

अगर मैच की बात करें तो बांग्लादेश को श्रीलंका ने रोमांचक मैच में दो विकेट से हराकर जीत दर्ज की। इस मुकाबले में क्रिकेट फैंस की दिलों की धड़कन बढ़ गई। करो या मरो के इस मैच में श्रीलंका ने जीतकर सुपर 4 में जगह बना ली। इस मुकाबले में बांग्लादेश ने पहले खेलते हुए निर्धारित 20 ओवर में सात विकेट खोकर 183 रन बनाए। बांग्लादेश की तरफ से अफीफ हुसैन ने सबसे ज्यादा रन बनाए। इस बड़े लक्ष्य का पीछा करते समय श्रीलंका की हार दिखने लगी थी। लेकिन फिर श्रीलंका के खिलाड़ियों ने बहादुरी का परिचय देते हुए जीत दर्ज की।  

Tags:    

Similar News