SRH vs KKR Dream11 Prediction: कोलकाता और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच होगी भिड़ंत, जानिए दोनों टीमों की प्लेइंग 11

SRH vs KKR Dream11 Prediction:

Update: 2023-05-04 07:42 GMT
SRH vs KKR Dream11 Prediction (Photo - Social Media)

KKR vs SRH Playing 11: आईपीएल में आज कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मुकाबला खेला जाएगा। दोनों टीमों की बीच यह मुकाबला हैदराबाद के राजीव गाँधी स्टेडियम में खेला जाएगा। इस सीजन में इन दोनों टीमों का प्रदर्शन कुछ ख़ास नहीं रहा हैं। केकेआर को पिछले मैच में गुजरात के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था। वहीं सनराइजर्स हैदराबाद की टीम अपने होम ग्राउंड पर जीत के इरादे से उतरेगी। चलिए जानते हैं इस मैच में कैसी होगी दोनों टीमों की की प्लेइंग इलेवन...

हैरी ब्रूक का बल्ला शतक लगाने के बाद हुआ खामोश:

सनराइजर्स हैदराबाद की बल्लेबाज़ी इस सीजन में बेहद ख़राब रही हैं। हालांकि उनके ओपनर बल्लेबाज़ हैरी ब्रूक ने इस सीजन का पहला शतक भी जड़ा था। उसके बाद से ब्रूक का बल्ला बिल्कुल खामोश हो गया हैं। अब उनके टीम में शामिल होने पर भी सवाल उठ रहे हैं। ऐसे में केकेआर के खिलाफ हैरी ब्रूक की जगह टीम में ग्लेन फिलिप को जगह मिल सकती हैं। इसके अलावा मयंक अग्रवाल और राहुल त्रिपाठी से हैदराबाद की टीम को बड़ी उम्मीद रहेगी।

गुरबाज-रसेल से केकेआर को बड़ी उम्मीद:

इस मुकाबले में केकेआर की टीम का पलड़ा भारी नज़र आ रहा हैं। लेकिन सनराइजर्स हैदराबाद को उनके होम ग्राउंड पर हराना कोई आसान काम नहीं होगा। इस मैच में अगर केकेआर को जीत दर्ज करनी होगी तो उनको अपने दो बड़े खिलाड़ियों से कुछ ज्यादा उम्मीद रहेगी। इसमें रहमानुल्लाह गुरबाज और आंद्रे रसेल का नाम शामिल हैं। रहमानुल्लाह गुरबाज इस सीजन में केकेआर के लिए अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। वहीं पिछले एक-दो मैच से आंद्रे रसेल के बल्ले से भी रन निकल रहे हैं।

ऐसी हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग 11:

केकेआर: एन जगदीसन, रहमानुल्लाह गुरबाज (विकेटकीपर), वेंकटेश अय्यर, नितीश राणा (कप्तान), रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, सुनील नरेन, डेविड विसे, शार्दुल ठाकुर, हर्षित राणा और वरुण चक्रवर्ती।

हैदराबाद: मयंक अग्रवाल, अभिषेक शर्मा, राहुल त्रिपाठी, एडेन मार्करम (कप्तान), हेनरिक क्लासेन (विकेटकीपर), हैरी ब्रूक, अब्दुल समद, मयंक मारकंडे, भुवनेश्वर कुमार, अकील होसेन और उमरान मलिक।

Tags:    

Similar News