×

KKR vs SRH IPL 2023: केकेआर और सनराइजर्स के बीच मुकाबला आज, जानिए मैच से जुड़ी तमाम जानकारी...

KKR vs SRH IPL 2023: आईपीएल में गुरूवार यानी आज 47वें मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मुकाबला खेला जाएगा। दोनों टीमें हैदराबाद के राजीव गाँधी स्टेडियम में आमने-सामने होगी। इस सीजन में ये दोनों टीमें दूसरी बार भिड़ेगी।

Suryakant Soni
Published on: 4 May 2023 9:26 AM GMT
KKR vs SRH IPL 2023: केकेआर और सनराइजर्स के बीच मुकाबला आज, जानिए मैच से जुड़ी तमाम जानकारी...
X
KKR vs SRH IPL 2023 (Photo - Social Media)

KKR vs SRH IPL 2023: आईपीएल में गुरूवार यानी आज 47वें मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मुकाबला खेला जाएगा। दोनों टीमें हैदराबाद के राजीव गाँधी स्टेडियम में आमने-सामने होगी। इस सीजन में ये दोनों टीमें दूसरी बार भिड़ेगी। इससे पहले हुए मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 23 रन से हराया था। उस मैच में हैरी ब्रूक ने सीजन का पहला शतक जड़ा था। एक बार फिर एक बड़ा मुकाबला देखने को मिल सकता हैं। चलिए जानते हैं मैच से जुड़ी तमाम जानकारी...

इस सीजन में दोनों टीमों का खराब प्रदर्शन:

बता दें इस सीजन में इन दोनों टीमों ने अपने फैंस को ख़ासा निराश किया हैं। केकेआर ने अपने 9 मैचों में से 3 में जीत दर्ज की हैं। जबकि SRH ने 8 मुकाबलों में से 3 में जीत हासिल की है। सनराइजर्स हैदराबाद की टीम अंक तालिका में 9वें स्थान पर है। इस सीजन में केकेआर और हैदराबाद की टीम के लिए बल्लेबाज़ी परेशानी का कारण रही हैं। ऐसे में इस मैच में दोनों टीमों की निगाहें जीत पर रहेगी।

कैसा हैं दोनों टीमों का हेड-टू-हेड रिकॉर्ड:

आईपीएल में इन दोनों टीमों ने एक-एक बार खिताब अपने नाम किया हैं। लेकिन जब ये दोनों टीमें आपस में भिड़ती हैं तो केकेआर का पलड़ा काफी भारी होता हैं। आईपीएल के इतिहास में केकेआर ने सनराइजर्स के ऊपर अपना दबदबा बनाकर रखा हुआ है। अब तक दोनों टीमों के बीच कुल 24 मैच खेले जा चुके हैं, जिसमें से 15 मैच कोलकाता की टीम ने जीते हैं। जबकि सनराइजर्स की टीम सिर्फ 9 बार जीतने में कामयाब हुई हैं।

कब और कैसे देखें मैच की लाइव स्ट्रीमिंग:

बता दें केकेआर और सनराइजर्स के बीच यह मैच हैदराबाद के राजीव गाँधी स्टेडियम में खेला जाना है। आईपीएल 2023 में खेले जाने वाले मैचों का लाइव प्रसारण पिछले सीजन की तरह स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर किया जाएगा। यह प्रसारण एसडी और एचडी दोनों में होगा। इसका विवरण हिंदी और अंग्रेजी के अलावा कई क्षेत्रीय भाषाओं में उपलब्ध रहेगा। आईपीएल 2023 के मैचों की लाइव स्ट्रीमिंग जियो सिनेमा एप पर फ्री में उपलब्ध रहेगी।

Suryakant Soni

Suryakant Soni

Next Story