T20 World Cup 2024 में भारतीय टीम की प्लेइंग 11 को लेकर Yuvraj Singh ने किया बड़ा खुलासा

T20 World Cup 2024 Team India Playing 11 Yuvraj Singh: भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर युवराज सिंह ने वर्ल्ड कप में टीम इंडिया की प्लेइंग 11 को लेकर बड़ा खुलासा किया है

Update: 2024-05-23 18:44 GMT

T20 World Cup 2024 Team India Playing 11 Yuvraj Singh (Photo. Social Media)

T20 World Cup 2024 Team India Playing 11 Yuvraj Singh: आईपीएल 2024 की समाप्ति के बाद रोहित शर्मा के नेतृत्व में भारतीय टीम 1 जून से वेस्टइंडीज और यूएसए में शुरू हो रहे आईसीसी T20 क्रिकेट वर्ल्ड कप का हिस्सा बनेगी। टीम जल्द ही विदेश जाने के लिए रवाना भी होगी। हालांकि इस टूर्नामेंट के ब्रांड एंबेसडर और भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर युवराज सिंह ने वर्ल्ड कप में टीम इंडिया की प्लेइंग 11 को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

Yuvraj Singh ने भारत की प्लेइंग इलेवन को लेकर किया खुलासा

आपको बताते चलें कि T20 वर्ल्ड कप 2024 के ब्रांड एंबेसडर युवराज सिंह ने हाल ही में आईसीसी को दिए एक इंटरव्यू के दौरान इस टूर्नामेंट में भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन को लेकर बड़ा खुलासा किया। उन्होंने इस दौरान कहा, “मुझे लगता है कि रोहित शर्मा और यशस्वी जायसवाल को निश्चित रूप से ओपनिंग करनी चाहिए। विराट कोहली नंबर 3 पर बल्लेबाजी कर रहे हैं और यही उनकी स्थिति है। फिर आपको चौथे नंबर पर सूर्या मिलता है, और फिर आपको कुछ बड़े विकल्प मिलते हैं।”

इस दौरान युवराज सिंह ने आईसीसी को बताया, “मैं बाएं हाथ, दाएं हाथ के कुछ संयोजन देखना चाहता हूं। क्योंकि हर समय दो संयोजनों में गेंदबाजी करना कठिन होता है। मैं शायद ऋषभ को चुनूंगा। जाहिर तौर पर संजू सैमसन भी शानदार फॉर्म में है, लेकिन ऋषभ बाएं हाथ का खिलाड़ी है और मेरा मानना है कि ऋषभ में भारत के लिए मैच जीतने की काफी क्षमता है, जो उसने अतीत में किया भी है। टेस्ट क्रिकेट में और भी बहुत कुछ, वह ऐसा व्यक्ति है जिसके बारे में मुझे लगता है कि वह बड़े मंच पर मैच विन्नर हो सकता है।”

Yuvraj Singh द्वारा टी20 वर्ल्ड कप के लिए चुनी गई भारतीय टीम:- रोहित शर्मा (कप्तान), यशस्वी जायसवाल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेट कीपर), हार्दिक पंड्या, शिवम दुबे, युजवेंद्र चहल, मोहम्मद सिराज, तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और अर्शदीप सिंह।
Tags:    

Similar News