U19 वर्ल्ड कप: भारत ने जापान को 10 विकेट से दी करारी मात

टीम इंडिया ने अंडर-19 वर्ल्ड कप के अपने दूसरे मुकाबले में मंगलवार को जापान को 10 विकेट से करारी मात दी। ब्लोमफोंटेन में ग्रुप-ए में मिली इस जीत के साथ टीम इंडिया अंडर-19 टीम ने टूर्नामेंट में अपना विजयी अभियान जारी रखा।

Update: 2020-01-21 16:52 GMT

नई दिल्ली: टीम इंडिया ने अंडर-19 वर्ल्ड कप के अपने दूसरे मुकाबले में मंगलवार को जापान को 10 विकेट से करारी मात दी। ब्लोमफोंटेन में ग्रुप-ए में मिली इस जीत के साथ टीम इंडिया अंडर-19 टीम ने टूर्नामेंट में अपना विजयी अभियान जारी रखा। टीम इंडिया ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग का फैसला किया और जापान की टीम को मात्र 41 रन पर समेट दिया।

जापान टीम का कोई भी खिलाड़ी दहाई के आंकड़े को नहीं छू सका। इतना ही नहीं, उसके 5 बल्लेबाज तो खाता भी नहीं खोल सके। ओपनर शु नोगुची और केंटो डोबेल ने सर्वाधिक 7-7 रन बनाए।

यह भी पढ़ें...सोनिया गांधी ने पंजाब कांग्रेस कमेटी को लेकर उठाया ये बड़ा कदम

लेग स्पिनर रवि बिश्नोई ने 8 ओवर में सिर्फ 5 रन देकर 4 विकेट झटके, जिन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया। कार्तिक त्यागी को 3 और आकाश सिंह को 2 विकेट मिले। पाटिल ने 1 विकेट लिया।

यह भी पढ़ें...रेल टिकट पर सबसे बड़ा खुलासा, एजेंट के 3000 बैंक खाते, पाकिस्तान, दुबई से जुड़े तार

टीम इंडिया ने बिना कोई विकेट खोए 4.5 ओवर में 42 रन बनाकर लक्ष्य हासिल कर लिया। ओपनर यशस्वी जायसवाल ने नाबाद 29 और कुशाग्र ने नाबाद 13 रन का योगदान दिया। टूर्नामेंट में भारतीय टीम ने इससे पहले श्रीलंका को 90 रन से हराया था। अब भारतीय टीम का सामना 24 जनवरी को न्यू जीलैंड अंडर-19 टीम से होगा।

Tags:    

Similar News