Virat Kohli: किंग कोहली अपने बच्चों के लिए करते हैं कुकिंग! खुद कोहली की पत्नी अनुष्का ने किया बड़ा खुलासा

Virat Kohli: टीम इंडिया के बल्लेबाज विराट कोहली और बॉलीवुड अदाकारा अनुष्का शर्मा 2 बच्चों के माता-पिता हैं। उनकी एक बेटी और एक बेटा है।

Report :  Kalpesh Kalal
Update: 2024-09-05 05:18 GMT

Virat Kohli (Source_Social Media)

Virat Kohli: टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली और बॉलीवुड की हसीन अदाकारा अनुष्का शर्मा भारतीय क्रिकेट ही नहीं बल्कि पूरे भारत में सबसे क्यूट कपल में से एक है। एक जहां क्रिकेट जगत का सितारा है, तो वहीं एक बॉलीवुड जगत की फेवरेट एक्ट्रेस में से एक है। दोनों की जबरदस्त फैन फॉलोइंग हैं, ऐसे में इस कपल को फैंस खूब पसंद भी करते हैं तो साथ ही इनकी हर एक एक्टिविटी पर नजर भी बनाए रखते हैं।

विराट और अनुष्का रहते हैं अपने बच्चों के प्रति समर्पित

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा अपने प्रोफेशनल करियर के साथ ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी संजीदा हैं। वो 2 बच्चों के माता-पिता हैं, जहां उनकी वामिका नाम की एक बेटी है, तो साथ ही एक बेटा है, जिसका नाम अकाय रखा गया है। बेटे का जन्म इसी साल फरवरी के महीनें में हुआ है। किंग कोहली और अनुष्का शर्मा अपने बच्चों के लिए भी काफी ज्यादा सीरियस रहते हैं। अपने बच्चों के लिए विराट और अनुष्का इस तरह से समर्पित हैं, कि वो सबकुछ करने के लिए तैयार रहते हैं।

विराट कोहली के एक बड़े राज से पत्नी अनुष्का शर्मा ने हटाया पर्दा

भारतीय टीम के इस स्टार कोहली के बारे में एक बड़ा खुलासा हुआ है, जो और किसी ने नहीं बल्कि खुद उनकी पत्नी ने किया है। किंग कोहली आज क्रिकेट जगत में शिखर पर खड़े हैं, लेकिन वो इतने ज्यादा डाउन टू अर्थ यानी जमीन से जुड़े हुए हैं कि अपने घर में वो अपने बच्चों के लिए कुकिंग तक कर लिया करते हैं। इस राज से पर्दा अनुष्का शर्मा ने हटाया, जिन्होंने बताया कि कोहली घर में बच्चों के लिए खाने तक बना लेते हैं। एक इवेंट के दौरान अनुष्का शर्मा ने इस बात का खुलासा किया है।

किंग कोहली अपने बच्चों के लिए बनाते हैं खाना

भारतीय क्रिकेट टीम के इस दिग्गज बल्लेबाज की पत्नी अनुष्का शर्मा ने मुंबई में एक इवेंट में शिरकत करने के दौरान कहा कि, "हमने एक बार घर पर बात करते हुए यह तय किया कि अगर हम अपनी मां द्वारा बनाए जाने वाले खाने को घर पर नहीं बनाएंगे, तो हमारे बच्चों को इस खाने के बारे में कभी पता नहीं चल पाएगा. इसलिए कभी मैं तो कभी मेरे पति खाना बनाते हैं. हम उन व्यंजनों को उसी हिसाब से तैयार करने का प्रयास करते हैं जैसे हमारी मां बनाती थी. मैं कभी-कभी अपनी मां को फोन लगाकर डिश बनाने में चीटिंग कर लेती हूं, लेकिन आप अपने बच्चों को कुछ अच्छा ही सिखा रहे हैं."

Tags:    

Similar News