हार्दिक पांड्या ने पहनी महंगी घड़ी, खरीदने के लिए लगती है 8 साल लंबी वेटिंग लिस्ट

Update: 2023-07-19 16:17 GMT

नई दिल्ली: टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या जीतने फेमस अपने खेल के लिए हैं, वह उतनी ही चर्चा अपने महंगे शौक पूरा करने को लेकर भी बटोरते हैं। इस बार वो अपने कपड़ो या जूतों को लेकर नहीं बल्कि महंगी घड़ी को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: 200-300 आतंकियों की घुसपैठ! पाकिस्तान रच रहा तबाही का खतरनाक प्लान

दरअसल हाल ही में लंदन में हार्दिक पांड्या ने अपनी पीठ की सर्जरी करवाई, जिसके पूरा होने के बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर करते हुए अपने चाहने वालों को बताया कि सर्जरी सफलतापूर्वक हो गई है और अब वो बिल्कुल ठीक हैं।

राहुल गंजों ने किया कमेंट

वहीं, उनकी इस तस्वीर को लेकर फूड ऐप जमैटो के उत्पादक उपाध्यशक्ष राहुल गंजों ने कमेंट किया है। बता दें, राहुल पांड्या की ये तस्वीर देखकर हैरान हो गए। हैरान इसलिए हुए क्योंकि जो घड़ी पांड्या ने पहनी है, उसे खरीदने के लिए लगभग 8 साल लंबी वेटिंग लिस्ट लगी हुई है।



यह भी पढ़ें: सरकार की बंपर भर्तियां! तुरंत करें आवेदन वरना……..

ऐसे में राहुल ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘मैं मदद तो नहीं कर सकता, लेकिन ऐसा लग रहा है कि हार्दिक ने सर्जरी के दौरान पाटेक फिलिप नॉटिलस की घड़ी पहनी हुई है। इस घड़ी को पाने के लिए 8 साल की वेटलिस्ट है! ’ इसपर हार्दिक ने राहुल को जवाब दिया और लिखा कि, ‘तुम्हें घड़ियों की अच्छी जानकारी है।’

Tags:    

Similar News