सरकार की बंपर भर्तियां! तुरंत करें आवेदन वरना……..

अगर आप इसके लिए अप्लाई करना चाहते हैं तो जल्दी करिए क्योंकि आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। वहीं, 11 अक्टूबर 2019 आवेदन करने की आखिरी डेट है।

नई दिल्ली: इलेक्‍ट्रानिक्‍स कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड ने जूनियर टेक्‍निकल ऑफिसर के 200 पदों पर आवेदन मंगाए हैं।

एजुकेशन क्वालीफिकेशन

इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्‍मीदवारों के पास B.E./ B.Tech में इलेक्ट्रॉनिक्स & कम्यूनिकेशन इंजीनियरिंग/ इलेक्ट्रिकल और इलेक्ट्रॉनिक्स इंजीनियरिंग/ मैकेनिकल इंजीनियरिंग/ इलेक्ट्रॉनिक्स और इंस्ट्रूमेंटेशन इंजीनियरिंग/ अन्य इंजीनियरिंग ब्रांच डिग्री हो।

यह भी पढ़ें: 200-300 आतंकियों की घुसपैठ! पाकिस्तान रच रहा तबाही का खतरनाक प्लान

यहां करें अप्लाई

इच्‍छुक और योग्‍य उम्‍मीदवार ऑफिशियिल वेबसाइट ecil.co.in पर जाकर अप्‍लाई कर सकते हैं।

उम्र

आवेदन करने वाले उम्मीदवार की उम्र 30 साल तक हो। अधिकतम उम्र में छूट सरकारी नियमों के मुताबिक दी जाएगी। इन पद के लिए फ्रेशर अप्लाई कर सकते हैं। तजुर्बा नहीं मांगा गया है।

यह भी पढ़ें: देखिए रावण का शव, तो क्या विभीषण ने नहीं किया था अंतिम संस्कार?

सेलेक्‍शन

उम्‍मीदवारों का सेलेक्‍शन लिखित परीक्षा में मिलने वाले अंकों के आधार पर होगा। शॉर्टलिस्‍ट उम्‍मीदवारों को डॉक्‍यूमेंट्स वैरीफिकेशन के लिए हैदराबाद बुलया जाएगा। डॉक्‍यूमेंट्स चेक कराने के बाद सेलेक्‍ट होने वाले उम्‍मीदवारों को पुलिस वैरीफिकेशन के डॉक्‍यूमेंट्स भी भेजना होगा।

यहां मिलेगी नियुक्‍ति

उम्मीदवारों को झारखंड या पूरे भारत में कहीं भी प्‍लेसमेंट दिया जा सकता है। ज्‍वाइन करने से पहले 15 दिनों की टेक्‍निकल ट्रेनिंग दी जाएगी।

यह भी पढ़ें: जहीर खान स्पेशल: स्विंग के थे उस्ताद, इस इंजीनियर ने किया ‘नकल बॉल’ का अविष्कार

अगर आप जूनियर टेक्‍निकल ऑफिसर के लिए अप्लाई करना चाहते हैं तो जल्दी करिए क्योंकि आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। वहीं, 11 अक्टूबर 2019 आवेदन करने की आखिरी डेट है।