युवराज सिंह का बल्ला फिर गरजा, 7 गेंदों में जड़े 5 छक्के, जीता लोगों का दिल

युवराज सिंह ने अपनी पारी में कुल 6 छक्के जड़े और उन्होंने 5 छक्के सिर्फ 7 गेंदों में लगाए। युवराज सिंह की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के दम पर इंडिया लीजेंड्स ने 20 ओवर में 3 विकेट खोकर 218 रन बना लिए।

Update: 2021-03-17 16:56 GMT
युवराज सिंह ने वेस्टइंडीज लीजेंड्स के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबले में शानदार बल्लेबाजी करते हुए सिर्फ 20 गेंदों में 49 रन बनाए।

नई दिल्ली: युवराज सिंह का बल्ला एक बार फिर गरजा है। रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2021 में इंडिया लीजेंड्स की तरफ से खेल रहे युवराज सिंह ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की है। युवराज सिंह ने वेस्टइंडीज लीजेंड्स के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबले में शानदार बल्लेबाजी करते हुए सिर्फ 20 गेंदों में 49 रन बनाए।

युवराज सिंह ने अपनी पारी में कुल 6 छक्के जड़े और उन्होंने 5 छक्के सिर्फ 7 गेंदों में लगाए। युवराज सिंह की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के दम पर इंडिया लीजेंड्स ने 20 ओवर में 3 विकेट खोकर 218 रन बना लिए।

युवराज सिंह के अलावा कप्तान सचिन तेंदुलकर ने 42 गेंदों में 65 रन बनाए। सचिन ने अपनी पारी में 3 छक्के और 6 चौके लगाए। वीरेंद्र सहवाग ने भी 17 गेंदों में 35 रन बनाए। यूसुफ पठान ने 20 गेंदों में नाबाद 37 रन जड़े।

ये भी पढ़ें...बुमराह का राजमहल: इसी में रहेंगी इनकी संगनी संजना, देखें अंदर की खूबसूरत तस्वीरें

युवराज सिंह की चारों तरफ चर्चा

इंडिया लीजेंड्स की तरफ से खेल रहे युवराज सिंह ने 2 ओवरों में अपनी बल्लेबाजी से सभी का का दिल जीत लिया। सिक्सर किंग के नाम से प्रसिद्ध युवराज सिंह ने महेंद्र नागामुट्टू की पहली 3 गेंदों पर लगातार 3 छक्के जड़े। इसके बाद चौथी गेंद उनसे छूट गई, इसके पांचवीं गेंद पर भी युवराज सिंह ने छक्का मारा। इसके बाद आखिरी ओवर फेंक रहे सुलेमान बेन के ओवर में भी सिक्सर किंग ने 2 छक्के जड़ दिए।

ये भी पढ़ें...IND VS ENG: विराट ने तोड़े ये 3 विश्व रिकॉर्ड, ऐसा करने वाले बने पहले क्रिकेटर

18वें ओवर में युवराज सिंह का कैच आउट होने से बचे थे और 9 गेंदों में सिर्फ 10 रन बनाए थे। इसके बाद 19वें ओवर में उन्होंने धमाकेदार बल्लेबाजी की। युवराज सिंह ने 7 गेंदों में कुल 5 छक्के लगाए और पारी का अंत होने तक 20 गेंदों में 49 रन बनाकर नाबाद रहे।

गौरतलब है कि युवराज सिंह ने रोड सेफ्टी सीरीज में ही साउथ अफ्रीका लीजेंड्स के खिलाफ लगातार चार छक्के जड़े थे।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News