Amazfit BIP 5 Unity स्मार्टवॉच लॉन्च, जानें कैसा है Review

Amazfit BIP 5 Unity को Zepp OS 3.0 के साथ लॉन्च किया गया है। इस स्कार्टवैच में 60 से अधिक ऐप्स सपोर्ट और 120 स्पोर्ट्स मोड हैं।

Written By :  Anupma Raj
Update: 2024-05-21 04:00 GMT

Amazfit BIP 5 Unity: अगर आप नया स्मार्टवॉच खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके पास बेहतरीन मौका है। अमेजफिट ने हाल ही में अपने लेटेस्ट स्मार्टवॉच Amazfit BIP 5 Unity को भारत में लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टवॉच में यूजर्स को कई कमाल के फीचर्स दिए गए हैं। Amazfit BIP 5 Unity को ग्राहक अमेजन और अमेजफिट की ऑफिशियल साइट से खरीद सकते हैं। 

Amazfit BIP 5 Unity को Zepp OS 3.0 के साथ लॉन्च किया गया है। इस स्कार्टवैच में 60 से अधिक ऐप्स सपोर्ट और 120 स्पोर्ट्स मोड दिए गए हैं। इसके अलावा Amazfit BIP 5 Unity Zepp OS 3.0 के साथ लॉन्च की गई है। जिसे अमेजन और अमेजफिट ऑफिशियल साइट से खरीदा जा सकता है। इस स्मार्टवॉच में 11 दिन का लंबा बैटरी बैकअप मिलता है। इसके अलावा इस स्मार्टवॉच के फीचर्स काफी जबरदस्त हैं। तो आइए जानते हैं Amazfit BIP 5 Unity के फीचर्स, रिव्यू और कीमत के बारे में विस्तार से:

Amazfit BIP 5 Unity के फीचर्स और रिव्यू (Amazfit BIP 5 Unity Review And Features):

Amazfit BIP 5 Unity के फीचर्स और रिव्यू की बात करें तो इस स्मार्टवॉच में कमाल के फीचर्स दिए गए हैं। कंपनी ने इस वॉच को Zepp OS 3.0 के साथ लॉन्च किया है। इस स्मार्टवॉच में 60 से अधिक ऐप्स सपोर्ट और 120 स्पोर्ट्स मोड दिए गए हैं।

Amazfit BIP 5 Unity फीचर्स और स्पेकोफिकेशन की बात करें तो इस स्मार्टवॉच में 320x380 पिक्सल रेजॉल्यूशन है, जो 1.91 इंच की टीएफटी एलसीडी पैनल के साथ डिस्प्ले मिलती है। इसकी पिक्सल डेंसिटी भी करीब 260 पीपीआई है।


इस स्मार्टवॉच में एंटी फिंगरप्रिंट कॉटिंग के साथ 2.5d टेम्पर्ड ग्लास है। इतना ही नहीं इस वॉच में 100 से अधिक स्टाइलिश वॉच फेस और 30 एडिटेबल वॉच फेस हैं। जिसे आप अपने हिसाब से कस्टमाइज कर सकते हैं। 

Amazfit BIP 5 Unity स्क्वायर शेप और लाइट स्टेनलैस स्टील फ्रेम के साथ आती है। Amazfit BIP 5 Unity की बैटरी बैकअप की बात करें तो इस स्मार्टवॉच में 300 mAh की बैटरी दी गई है। जो नॉर्मल यूज में 11 दिन तक का बैकअप देती है, हैवी यूज में 5 दिन और बैटरी सेवर मोड में ये स्मार्टवॉच 26 दिन तक चल सकती है। इस स्मार्टवॉच को फुल चार्ज करने पर करीब 2 घंटे का समय लग जाता है। 

Amazfit BIP 5 Unity के अन्य स्पेसिफिकेशन और फीचर्स की बात करें तो इस स्मार्टवॉच में ब्लूटूथ कॉलिंग के लिए बिल्ट इन ब्लूटूथ 5.2 कनेक्टिविटी की सुविधा दी गई है। साथ ही इसमें एलेक्सा बिल्ट इन फीचर भी है। इसके अलावा इस स्मार्टवॉच में 6 स्पोर्ट मोड elliptical training, walking, indoor walking, jogging outside और rowing जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इस स्मार्टवॉच में पीपीजी बायोमैट्रिक सेंसर के अलावा ये स्मार्टवॉच ब्लड ऑक्सीजन, स्ट्रैस लेवल, लो ऑक्सीजन, हार्ट रेट, स्लीप इक्विटी आदि में काम आता है। इस स्मार्टवॉच में दूसरे हेल्थ फीचर्स के तौर पर वुमेन हेल्थ एलिमेंट्स भी जोड़े गए हैं।

Amazfit BIP 5 Unity की कीमत (Amazfit BIP 5 Unity Price):

Amazfit BIP 5 Unity स्मार्टवॉच की कीमत की बात करें तो इस स्मार्टवॉच को 6999 रुपए की कीमत में लॉन्च किया गया है। कंपनी ने Amazfit BIP 5 Unity Smartwatch को ग्रे चारकोल और पिंक कलर में मार्केट में उतारा है। इस स्मार्टवॉच में शाओमी एमआई वॉच कलर, Pebble Hive और Noise Genius स्मार्टवॉच शामिल हैं। Amazfit BIP 5 Unity स्मार्टवॉच को ई-कॉमर्स साइट अमेजन और अमेजफिट से खरीद सकते हैं। 

Tags:    

Similar News