Amazfit Cheetah Smartwatch: लॉन्च हुई Amazfit चीता स्मार्टवॉच, मिलेगी दो डिज़ाइन और बहुत कुछ

Amazfit Cheetah Smartwatch: Amazfit ने भारत में एक नई स्मार्टवॉच लॉन्च की है, जो दो डिज़ाइन वेरिएंट- चीता राउंड और चीता स्क्वायर में आती है।

Written By :  Anjali Soni
Update: 2023-09-22 13:31 GMT

Amazfit Cheetah Smartwatch: Amazfit ने भारत में एक नई स्मार्टवॉच लॉन्च की है, जो दो डिज़ाइन वेरिएंट- चीता राउंड और चीता स्क्वायर में आती है। इतना ही नहीं, Amazfit चीता फिटनेस गतिविधियों के लिए AI कोच, HD AMOLED डिस्प्ले, कई स्वास्थ्य निगरानी सुविधाएँ और बहुत कुछ जैसी सुविधाएँ भी प्रदान करता है। नई घोषित Amazfit चीता की कीमत और फीचर्स पर नजर डालते हैं।

जाने भारत में Amazfit चीता की कीमत, उपलब्धता

गोल और चौकोर डिज़ाइन वाली बिल्कुल नई Amazfit चीता को भारत में 20,999 रुपये में लॉन्च किया गया है। स्मार्टवॉच को 24 सितंबर से कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट, अमेज़ॅन और हेलिओस और जस्ट इन टाइम के चुनिंदा खुदरा स्टोर के माध्यम से प्राप्त किया जा सकता है। स्मार्टवॉच स्पीडस्टर ग्रे रंग में आती है और उपयोगकर्ताओं को उनकी शैली और प्राथमिकताओं के अनुरूप गोल और चौकोर डिज़ाइन के बीच चयन करने की अनुमति देती है।

Full View

Amazfit चीता डिजाइन

Amazfit चीता एक प्रबलित पॉलिमर मध्य फ्रेम के साथ एक हल्का निर्माण प्रदान करता है। स्मार्टवॉच में आसान नियंत्रण के लिए एक क्राउन और बटन शामिल है, जो इसे ज़ोरदार वर्कआउट के लिए उपयुक्त बनाता है। Amazfit चीता राउंड में 1.39-इंच HD AMOLED डिस्प्ले है जिसका रिज़ॉल्यूशन 454×454 पिक्सल और 1,000 निट्स ब्राइटनेस है। दूसरी ओर, Amazfit चीता स्क्वायर एक बड़ा 1.75-इंच HD AMOLED डिस्प्ले प्रदान करता है।

अमेजफिट चीता के फीचर्स

Amazfit चीता छह उपग्रह का समर्थन करता है, जो आपके चलने वाले मार्गों के लिए विश्वसनीय कवरेज सुनिश्चित करता है। ज़ेप ऐप के साथ, उपयोगकर्ता रूट फ़ाइलें आयात कर सकते हैं और ऑफ़लाइन मानचित्र तक पहुंच सकते हैं, जिससे रन के दौरान नेविगेशन बढ़ सकता है। स्मार्टवॉच में ज़ेप कोच, एक एआई रनिंग कोच की सुविधा है। आपके प्रदर्शन के अनुसार साप्ताहिक रूप से समायोजित करता है। कुछ क्षेत्रों में, उपयोगकर्ता अपने प्रशिक्षण को बेहतर बनाने के लिए इंटरैक्टिव प्रश्नोत्तर सत्र के लिए ज़ेप कोच एआई चैट आज़मा सकते हैं। बायोट्रैकर पीपीजी ऑप्टिकल सेंसर हृदय गति, रक्त ऑक्सीजन स्तर, तनाव और नींद की क्वालिटी की सटीक निगरानी प्रदान करता है। उपयोगकर्ता अपनी फिटनेस गतिविधियों को ट्रैक करने के लिए दौड़ने, साइकिल चलाने, पैदल चलने और अन्य सहित 150 से अधिक खेल मोड में से चुन सकते हैं। Amazfit चीता स्मार्टवॉच 10 मिनट के लिए 50 मीटर तक पानी प्रतिरोधी है और iOS और Android दोनों उपकरणों के साथ संगत है।

Tags:    

Similar News