Diwali Offers On Smartwatch: शानदार फीचर्स से लैस इन स्मार्टवॉच पर मिल रहा भारी छूट, जानें ऑफर्स

Best Offer On Smartwatch : अमेजॉन अपने ग्रेट इंडियन फेस्टिवल बिक्री कार्यक्रम के आखिरी दौर में Noise, Boat, Redmi, Samsung समेत कई अन्य कंपनियों के स्मार्ट वॉच पर भारी डिस्काउंट दे रहा है।

Written By :  Bishwajeet Kumar
Update:2022-10-18 15:03 IST

Smartwatch (Image Credit : Social Media)

Best Deals On Smartwatch : अगर आप किफायती कीमत में स्मार्टवॉच खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो यह बेहतरीन मौका है जब आप अपनी खरीदारी पूरी कर लें। दरअसल, ई-कॉमर्स दिग्गज Amazon इन दिनों अपना ग्रेट इंडियन फेस्टिवल बिक्री कार्यक्रम लेकर आया है इस दौरान Noise, Boat, Redmi, Samsung समेत कई अन्य कंपनियों के स्मार्ट वॉच पर भारी छूट उपलब्ध है। गौरतलब है कि अमेजॉन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल अब अपने अंतिम दौर में पहुंच चुका है और यह विक्की कार्यक्रम 23 अक्टूबर को खत्म हो जाएगा। स्मार्ट वॉच के साथ-साथ ई-कॉमर्स दिग्गज इलेक्ट्रॉनिक्स से लेकर होम अप्लायंसेज और बीच में सब कुछ उत्पादों की एक विस्तृत श्रृंखला पर शानदार सौदे पेश कर रहा है। साथ ही डिस्काउंट ऑफर करने के लिए कंपनी ने अलग-अलग बैंकों से हाथ मिलाकर 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया है।

Diwali Offer On Smartwatch

Fire-Boltt Ring Pro

फायर-बोल्ट रिंग प्रो स्मार्टवॉच एक अच्छा विकल्प है यदि आप एक ऐसा उपकरण चाहते हैं जो स्मार्ट बैंड की तुलना में बड़ा डिस्प्ले और अधिक कार्यक्षमता प्रदान करे। यह हृदय गति सेंसर, और रक्त ऑक्सीजन संतृप्ति मॉनिटर जैसी सुविधाओं के साथ आता है और इसकी कीमत वर्तमान में 2,799 है।

Boat Xtend Smartwatch

अमेजॉन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के आखिरी दौर में Boat Xtend Smartwatch 2,399 रुपये में उपलब्ध है, जो इसकी मूल कीमत 7,999 रुपये से कम है। इसमें एक बड़ा डिस्प्ले है, जैसे कि हृदय गति की निगरानी, ​​​​SpO2 ट्रैकिंग और बहुत कुछ। यदि आप एक किफायती स्मार्टवॉच की तलाश में हैं तो boAt Xtend स्मार्टवॉच एक और अच्छा विकल्प है।

Xiaomi Mi Smart Band 6

यदि आप एक विश्वसनीय स्मार्ट बैंड की तलाश में हैं तो Xiaomi Mi स्मार्ट बैंड 6 एक अच्छा विकल्प है। वर्तमान में यह वॉच 3,999 रुपये की मूल कीमत से कम होकर 2,499 रुपये में उपलब्ध है। इसमें एक बड़ा AMOLED डिस्प्ले है जो आपको महत्वपूर्ण स्वास्थ्य मेट्रिक्स को आसानी से देखने और अपने वर्कआउट पर नज़र रखने की अनुमति देता है।

Amazfit GTS2 Mini

Amazfit GTS2 Mini (नया संस्करण) उनके लिए एक बेहतरीन विकल्प है जो अपने स्वास्थ्य पर नज़र रखने के लिए एक विश्वसनीय स्मार्टवॉच की तलाश में हैं। वर्तमान में यह 4,999 रुपये में उपलब्ध है, जो इसकी नियमित कीमत 7,999 रुपये से कम है। यह सभी महत्वपूर्ण मेट्रिक्स जैसे हृदय गति, रक्त ऑक्सीजन संतृप्ति और बहुत कुछ को ट्रैक करने में मदद करता है।

Amazfit T-Rex 2

Amazfit T-Rex 2 एक मजबूत स्पोर्ट्स वॉच है जो अत्यधिक टिकाऊ है और इसमें कई विशेषताएं हैं। यह MIL-STD-810G प्रमाणित है, इसलिए आपको टिकाऊपन के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है। यह हार्ट रेट सेंसर, ब्लड ऑक्सीजन ट्रैकर, स्लीप ट्रैकर, वर्कआउट ट्रैकर और बहुत कुछ से लैस है। कीमत की बात करें तो यह वर्तमान में 14,999 रुपये की कीमत में बिक्री के लिए उपलब्ध है।

Samsung Galaxy Watch 4

सैमसंग गैलेक्सी वॉच 4 यह हार्ट रेट सेंसर, ब्लड ऑक्सीजन ट्रैकर, स्लीप ट्रैकर, वर्कआउट ट्रैकर और बहुत कुछ से लैस है। एंड्रॉइड यूजर्स के लिए उपलब्ध सबसे अच्छी स्मार्टवॉच में से एक है। यह उच्च गुणवत्ता वाले डिस्प्ले के साथ आता है इसके कीमत की बात करें तो यह 19,999 रुपये की मूल कीमत से नीचे 11,476 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है।

Garmin Forerunner 245

अगर आप एक प्रीमियम स्पोर्ट्स वॉच की तलाश में हैं तो गार्मिन फॉरेनर 245 एक अच्छा विकल्प है। यह बहुत सारी प्रशिक्षण सुविधाएँ प्रदान करता है और आपके वर्कआउट का विश्लेषण करने में मदद करता है। बिक्री के अंतिम दिनों के दौरान, यह वर्तमान में 36,490 रुपये की मूल कीमत से नीचे, 27,990 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है।

Fossil Gen 5E Smartwatch

Fossil Gen 5E वर्तमान में 11,995 रुपये में उपलब्ध है, जो इसकी मूल कीमत 18,495 रुपये से कम है। एक अच्छी घड़ी है जो कि किफायती कीमत पर उपलब्ध है। यह Wear OS पर चलता है और आपको हृदय गति, गतिविधि, नींद आदि को ट्रैक करने की अनुमति देता है। इसमें 1.19-इंच का डिस्प्ले है और यह ब्लैक सिलिकॉन बैंड के साथ आता है।

Noise ColorFit Pulse Grand Smartwatch

Noise ColorFit Pulse Grand Smart Watch वर्तमान में 1,499 रुपये में उपलब्ध है, जो इसकी मूल कीमत 3,999 रुपये से कम है। इसकी पॉकेट-फ्रेंडली कीमत के बावजूद, यह हृदय गति की निगरानी, ​​​​नींद की निगरानी और रक्त ऑक्सीजन की निगरानी जैसी सभी महत्वपूर्ण विशेषताओं के साथ आता है। अगर आप एक किफायती स्मार्टवॉच की तलाश में हैं तो नॉइज़ कलरफिट पल्स ग्रैंड एक अच्छा विकल्प है।

Redmi Smart Band Pro

यदि आप दिन में सोते समय या कसरत के लिए बाहर जाते समय अपने महत्वपूर्ण स्वास्थ्य संकेतकों पर नज़र रखने के लिए एक उपकरण की तलाश में हैं, तो Redmi स्मार्ट बैंड प्रो एक उत्कृष्ट विकल्प है और आप इसे फिलहाल 1,999 रुपए की किफायती कीमत में खरीद सकते हैं।

Tags:    

Similar News