Amazon Prime Offer: सिर्फ 70 रुपए में पाए AMAZON PRIME का सब्सक्रिप्शन

Amazon Prime Offer Subscription: अगर आप अमेजन प्राइम का सब्सक्रिप्शन का फायदा बेहद कम कीमत में उठाना चाहते हैं तो आपके पास अच्छा मौका है।

Written By :  Anupma Raj
Update: 2024-06-13 12:11 GMT

Amazon Prime Subscription 

Amazon Prime subscription: अगर आप अमेजन प्राइम का सब्सक्रिप्शन का फायदा बेहद कम कीमत में उठाना चाहते हैं तो आपके पास अच्छा मौका है। कंपनी अपने यूजर्स के लिए खास प्लान लेकर आई है। जिसका फायदा उठाकर आप बेहद कम कीमत में अमेजन प्राइम का सब्सक्रिप्शन पा सकते हैं। आप सिर्फ 70 रुपए में अमेजन प्राइम का सब्सक्रिप्शन ले सकते हैं।

अब सिर्फ 70 रुपए में पाए अमेजन

आज के समय में ज्यादातर लोग Web Series देखना पसंद करते हैं। ऐसे में ज्यादातर Web सीरीज OTT प्लेटफॉर्म्स पर ही आती हैं। जिनके लिए यूजर्स को सब्सक्रिप्शन लेना पड़ता है। हालांकि, ज्यादा प्राइस की वजह से इन्हें बहुत से लोग खरीदना पसंद नहीं करते। लेकिन Amazon Prime यूजर्स के लिए अच्छी खबर है। अमेजन अपने यूजर्स के लिए खास प्लान लाया है। 

यूजर्स अब Amazon Prime का लुत्फ़ 70 रुपये से भी कम में उठा सकते हैं। ऐसे में यूजर्स हाल ही में रिलीज़ हुई नई वेब सीरीज पंचायत अगर देखना चाहते हैं तो इस अमेजन प्राइम प्लान को आप बहुत कम कीमत में खरीद कर इस वेब सीरीज को देख सकते हैं। 


दरअसल अमेजन प्राइम लाइट प्लान का फायदा यूजर्स अब 70 रुपए प्रति माह से कम में उठा सकते हैं। ये प्लान एचडी क्वालिटी में वेब सीरीज और प्राइम म्यूजिक ऑफर करता है। 

हाल ही में कंपनी ने अपने यूजर्स के लिए एक लाइट प्लान पेश कर दिया है। इस प्लान के कारण यूजर्स को Amazon Prime का मजा बेहद सस्ते कीमत में मिल सकता है। दरअसल इस अमेजन प्राइम लाइट की सब्सक्रिप्शन की कीमत 799 रुपए है जो करीब एक साल की वैलिडिटी के साथ आता है। जिसका मतलब ये है कि, इस प्लान की महीने की कीमत 70 रुपए के आस पास होती है। इस प्लान के जरिए यूजर्स अपने किसी एक मोबाइल, टेबलेट या टीवी पर होनी पसंदीदा वेब सीरीज का लुत्फ़ आसानी से उठा सकते है। 

इस प्लान का फायदा ये है कि, इस प्लान में वन डे डिलीवरी से लेकर शेड्यूल डिलीवरी तक के ऑप्शंस मिल जाते हैं। इस प्लान में यूजर्स को अपने पसंद का कंटेंट HD क्वालिटी करीब 720p पर देखने को मिल सकती है। यूजर्स को इस सब्सक्रिप्शन में प्राइम म्यूजिक का एक्सेस मिलता है। हालांकि इस प्लान में काफी एड्स देखने को मिलेंगे क्योंकि अगर कंटेंट बिना एड्स के देखना है तो भूलकर भी लाइट सब्सक्रिप्शन ना लें। ऐसे में आप रेगुलर या नार्मल प्लान खरीद सकते हैं। 

वहीं अगर Amazon Prime की एनुअल सब्सक्रिप्शन की बात करें तो इस प्लान का प्राइस 1499 रुपए है। इसके अलावा 3 महीने वाले प्लान को खरीदने के लिए यूजर्स को 599 रुपए खर्च करने होंगे। इसका मंथली कीमत 299 रूपए है। इस प्लान के जरिए यूजर्स कई डिवाइस में लॉगिन कर सकते है। साथ ही यूजर्स को किसी भी प्रोग्राम को डाउनलोड करने का ऑप्शन मिलता है। 


Tags:    

Similar News