Apple Airpods 4 Review: धांसू फीचर्स के साथ लॉन्च ये Airpods, जानें रिव्यू

Apple Airpods 4 Review: एप्पल ने अपने तगड़े फीचर्स वाले एयरपॉड को लॉन्च कर दिया है। कंपनी Apple Airpods 4 को कई तगड़े फीचर्स के साथ मार्केट में उतारी है।

Written By :  Anupma Raj
Update: 2024-09-10 06:42 GMT

Apple Airpods 4 

Apple Airpods 4 Price: एप्पल ने अपने तगड़े फीचर्स वाले एयरपॉड को लॉन्च कर दिया है। कंपनी Apple Airpods 4 को कई तगड़े फीचर्स के साथ मार्केट में उतारी है। इस Airpods में दमदार लंबा बैटरी बैकअप मिलती है। ये Airpods शानदार साउंड क्वालिटी और शानदार केस डिजाइन के साथ आता है। तो ऐसे में आइए जानते हैं Apple Airpods 4 के फीचर्स, कीमत और रिव्यू के बारे में विस्तार से:

Apple Airpods 4 के फीचर्स, कीमत और रिव्यू (Apple Airpods 4 Features, Review And Price):

Apple Airpods 4 के फीचर्स, कीमत और रिव्यू (Apple Airpods 4 Features, Review And Price) की बात करें तो इस Airpod में कई तगड़े फीचर्स दिए हैं। ये एयरपॉड्स 4 में 30 घंटों की लंबी बैटरी लाइफ देती है जिससे लंबी समय तक इस्तेमाल किया जा सकता है। इस डिवाइस के केस में स्पोर्ट्स टाइप-सी चार्जिंग सपोर्ट मिलता है। ये डिवाइस एप्पल की H2 चिप के साथ आता है जो इसे बेहतरीन परफॉर्मेंस देने में मददगार है। Apple Airpods 4 Specifications की बात करें तो इस Airpods में एंटी-नॉइस कैंसिलेशन (ANC) फीचर मिलता है। वहीं कंपनी ने ट्रांसपरेंसी मोड दिया है। ये एयरपॉड्स 4 वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के अलावा इस वॉच को चार्जर से भी चार्ज किया जा सकता है। 


Apple Airpods 4 की कीमत (Apple Airpods 4 Price):

Apple Airpods 4 की कीमत (Apple Airpods 4 Price) की बात करें तो इसकी कीमत 129 डॉलर रखी है, जो भारतीय रुपए के अनुसार 10 हजार रुपए है। वहीं एंटी-नॉइस कैंसिलेशन वाले डिवाइस की कीमत करीब 179 डॉलर (करीब 15 हजार रुपए) है। कंपनी ने एप्पल एयरपॉड्स 4 (Apple Airpods 4) के साथ एप्पल एयरपॉड्स मैक्स (Apple Airpods Max) को भी लॉन्च किया है। कंपनी ने इसे मिडनाइट ब्लू, पर्पल ऑरेंज और स्टारलाइट जैसे तीन कलर में ऑप्शन में आते हैं। ये Airpods यूएसबी-टाइप सी पोर्ट सपोर्ट के साथ आईओएस 18 के साथ आता है। इस नए हेडफोन में Personalised Spatial Audio सिस्टम मिलता है। इसकी कीमत 549 डॉलर है।  

Airpods Pro 2 भी Apple Airpods 4 के साथ लॉन्च हुआ है। इस Airpods में कंपनी ने एक नया फीचर Hearing Protection फीचर दिया है, जिसकी मदद से एयरपॉड्स अपने आप ही तेज और कम आवाज को बैलेंस करके कानों तक पहुंचाने में मदद करता है। ये फीचर ऐसे लोगों के लिए बेस्ट है जिन्हें कानों में समस्या है या फिर तेज आवाज से कानों में दर्द होता है। इसमें एक हियरिंग टेस्ट फीचर मिलता है। ये 5 मिनट में इस टेस्ट को करके रिजल्ट शो करेगा। जिसे दिखाकर डॉक्टर से सलाह लिया जा सकता है। इस डिवाइस को खासतौर पर कानों के मरीजों के लिए बनाया गया है।

Tags:    

Similar News