Apple Airpods 4 Vs Apple Airpods 3: फीचर्स के मामले में कौन है बेहतर?

Apple Airpods 4 Vs Apple Airpods 3: Apple ने हाल ही में अपने तगड़े फीचर्स वाले Airpods को लॉन्च किया है। कंपनी ने 9 सितंबर को आईफोन 16 सीरीज को दुनियाभर में लॉन्च किया था।

Written By :  Anupma Raj
Update:2024-09-19 12:17 IST

Apple Airpods 4 Vs Apple Airpods 3, Apple Airpods 4 Price, Apple Airpods 3 Price, Tech News, Technology 

Apple Airpods 4 Vs Apple Airpods 3: Apple ने हाल ही में अपने तगड़े फीचर्स वाले Airpods को लॉन्च किया है। कंपनी ने 9 सितंबर को आईफोन 16 सीरीज को दुनियाभर में लॉन्च किया था। फोन के साथ कंपनी ने अपने कुछ और प्रोडक्ट्स भी लॉन्च किए थे। जिनमें से एक एप्पल एयरपॉड्स 4 भी था। एप्पल ने नए एयरपॉड्स 4 को एक्टिव नॉइज़ कैंसलेशन (ANC) सपोर्ट, एक नए डिज़ाइन के अलावा बेहतर स्पीकर के साथ लॉन्च किया है। इसकी तुलना Apple Airpods 3 से होती है। तो ऐसे में आइए जानते हैं Apple Airpods 4 Vs Apple Airpods 3 में से फीचर्स के मामले में कौन है बेहतर:

Apple Airpods 4 के फीचर्स, कीमत और रिव्यू (Apple Airpods 4 Features, Price And Review):

Apple Airpods 4 के फीचर्स, कीमत और रिव्यू (Apple Airpods 4 Features, Price And Review) की बात करें तो एयरपॉड्स 4 जो है लंबे समय तक इस्तेमाल किया जा सकता है। कंपनी का दावा है कि, इसका वजन काफी हल्का है। एयरपॉड्स 4 IP54 डस्ट और वाटर रेसिस्टेंस आते हैं। एयरपॉड्स 4 में अब एक छोटा चार्जिंग केस दिया गया है। इसमें स्पेशियल ऑडियो के साथ ऑडियो शेयरिंग और ऑटो पॉज फंक्शनलिटी मौजूद हैं। एयरपॉड्स 4 सिरी इंटरैक्शन को भी सपोर्ट करता है और इसमें डेडिकेटेड ट्रांसपेरेंसी और एडेप्टिव ऑडियो मोड्स हैं। 


एयरपॉड्स 4 में ANC सपोर्ट के साथ ये चार घंटे तक म्यूज़िक प्लेबैक और 4.5 घंटे तक कॉलिंग फीचर्स देता है। चार्जिंग केस की बात करें, तो इससे 20 घंटे तक म्यूज़िक और कॉलिंग कर सकते हैं। ANC बंद होने पर दोनों TWS ईयरफोन 30 घंटे से अधिक की बैटरी लाइफ देता है। ईयरबड्स यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग को सपोर्ट करते हैं। इससे Qi-सर्टिफाइड वायरलेस चार्जिंग पैड्स के साथ वायरलेस चार्ज किए जा सकते हैं। एयरपॉड्स 4 दो वेरिएंट्स में आता है। इसकी स्टैंडर्ड मॉडल की कीमत 12,900 रुपए है। वहीं इसके एक्टिव नॉइज़ कैंसलेशन वाले मॉडल की कीमत 17,900 रुपए है।  

Apple Airpods 3 के फीचर्स, कीमत और रिव्यू (Apple Airpods 3 Features, Price And Review):

Apple Airpods 3 के फीचर्स, कीमत और रिव्यू (Apple Airpods 3 Features, Price And Review) की बात करें तो इसमें छोटे स्टेम्स होते हैं और सिलिकॉन इयर टिप्स नहीं होते हैं। इसमें स्पेशियल ऑडियो के साथ ऑडियो शेयरिंग और ऑटो पॉज फंक्शनलिटी फीचर्स मिलते हैं। ANC बंद होने पर ये ईयरफोन 30 घंटे से अधिक की बैटरी लाइफ देता है। इसमें ईयरबड्स यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग को सपोर्ट मिलता है। इससे Qi-सर्टिफाइड वायरलेस चार्जिंग पैड्स के साथ साथ वायरलेस चार्ज किए जा सकते हैं। Apple Airpods 3 की कीमत की बात करें तो एयरपॉड्स 3 की कीमत 17,999 रुपए है। हालांकि एयरपॉड्स 3 को कई डिस्काउंट ऑफर्स के साथ बेहद कम कीमत में भी खरीदा जा सकता है। 

Tags:    

Similar News