iPhone 11, iPhone 12 और iPhone 13 पर फ्लिपकार्ट दे रहा भारी छूट, जानें क्या है ऑफर

Flipkart Mobile Phones Bonanza Sale : इकॉमर्स प्लेटफॉर्म Flipkart इन दिनों सेल के दौरान स्मार्टफोन्स पर भारी छूट दे रहा है। iPhone 11, iPhone 12 और iPhone 13 समेत कई फ़ोन्स को काफी किफायती कीमत में आप खरीद सकते हैं।

Written By :  Bishwajeet Kumar
Update: 2022-08-14 05:47 GMT

iPhone (Image Credit : Social Media)

Flipkart Mobile Phones Bonanza Sale : अगर आप भी अपने Android स्मार्टफोन या पुराने फ़ोन से बोर हो चुके हैं और, नया स्मार्टफोन खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो इस वक़्त आप काफी कम कीमत में iPhone खरीद सकते हैं। दरअसल इकॉमर्स प्लेटफॉर्म Flipkart इन दिनों अपने ग्राहकों के लिए Mobile Phones Bonanza सेल चला रहा है। इस सेल में आप काफी कम कीमत पर प्रीमियम स्मार्टफोंस को खरीद सकते हैं बता दें फ्लिपकार्ट ने इस साल की शुरुआत 11 अगस्त से शुरू की है जो 15 अगस्त तक जारी रहेगी। स्मार्टफोन सेल के दौरान आप Apple, Vivo, Realme, MI, OnePlus समेत कई अन्य ब्रांड से स्मार्टफोन पर भारी छूट और ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। आइए जानते हैं क्लिप काट के सेल के दौरान किन स्मार्टफोन पर आप भारी छूट पा सकते हैं।

Apple iPhone 11

iPhone 11 स्मार्टफोन Flipkart Mobile Phones Bonanza सेल के दौरान काफी सस्ते दाम में उपलब्ध है। यह स्मार्टफोन A13 बायोनिक चिपसेट द्वारा संचालित है। इसमें सेल्फी के लिए फ्रंट में 12MP का कैमरा दिया गया है साथ ही हैंडसेट में 6.1 इंच का लिक्विड रेटिना एचडी डिस्प्ले है। स्मार्टफोन की कीमत 54,900 रुपये है हालांकि फिलहाल फ्लिपकार्ट पर 40,249 रुपये में उपलब्ध है। यानी कि आप 14,651 रुपये कम में ही Apple iPhone 11 खरीद सकते हैं।

Apple iPhone 12

iPhone 12 में सेल्फी के लिए फोन में फ्रंट में 12MP का ट्रूडेप्थ कैमरा है। यह वाटर रेसिस्टेंट है और इसकी IP68 रेटिंग है। बता दें यह स्मार्टफोन A14 बायोनिक चिपसेट द्वारा संचालित है और इसमें 6.1 इंच की सुपर रेटिना XDR स्क्रीन है जिस पर आप बेहतरीन क्वालिटी में गेम और मूवी का आनंद ले सकते हैं। स्मार्टफोन Flipkart Mobile Phones Bonanza सेल के दौरान 51,299 रुपये की रियायती कीमत पर उपलब्ध है।

Apple iPhone 12 Pro

iPhone 12 Pro में यह बेहतर एआर अनुभवों के लिए LiDAR स्कैनर प्रदान करता है और इसमें नाइट मोड पोर्ट्रेट सुविधा भी है। स्मार्टफोन पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप से लैस है जिसमें प्रत्येक में 12MP सेंसर हैं। हैंडसेट A14 बायोनिक चिपसेट दौरा संचालित है साथ ही इसमें सुपर रेटिना डिस्प्ले दिया गया है जिसका साइज 6.1 इंच है। फ्लिपकार्ट पर चल रही सेल में iPhone 12 Pro 1,09,150 रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध है।

Apple iPhone 13

iPhone 13 डिवाइस नवीनतम A15 बायोनिक चिपसेट द्वारा संचालित है और इसमें पीछे की तरफ डुअल 12MP रियर कैमरा सेटअप है। Flipkart Mobile Phones Bonanza सेल के दौरान फोन की खरीदारी पर 19,500 रुपये तक का एक्सचेंज डिस्काउंट भी मिल रहा है। फिलहाल स्मार्टफोन 71,249 रुपये की शुरुआती कीमत पर बिक रहा है।

Nothing Phone (1)

Nothing Phone (1) को हाल ही में लांच किया गया है, स्मार्टफोन ने लांच के बाद मार्केट पर अच्छा पकड़ बना लिया है। आज दोपहर 12 बजे से Nothing Phone (1) को फ्लिपकार्ट मोबाइल फोन बोनान्ज़ा सेल के दौरान भी खरीदा जा सकेगा। बता दें ग्राहकों को कोटक महिंद्रा और आईसीआईसीआई बैंक कार्ड से फोन की खरीदारी पर 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा।

Tags:    

Similar News