Apple Watch Series 10: एप्पल की नई स्मार्टवाच में कई धांसू फीचर्स

Apple Watch Series 10 Review: एप्पल अपने अपकमिंग स्मार्टवॉच सीरीज को लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी जल्द ही अपने अपकमिंग स्मार्टवॉच सीरीज Apple Watch Series 10 को लॉन्च करेगी।

Written By :  Anupma Raj
Update: 2024-09-09 15:42 GMT

Apple Watch Series 10 

Apple Watch Series 10 Review: एप्पल अपने अपकमिंग स्मार्टवॉच सीरीज को लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी जल्द ही अपने अपकमिंग स्मार्टवॉच सीरीज Apple Watch Series 10 को लॉन्च करेगी। इस स्मार्टवॉच सीरीज में यूजर्स को कई तगड़े फीचर्स मिलेंगे। इस वॉच की खासियत ये होगी कि, ये वॉच यूजर्स में स्लीप एपनिया का पता लगाने में सक्षम होगी। इसके अलावा भी इसके अन्य स्पेसिफिकेशन और फीचर्स काफी तगड़े होंगे। तो ऐसे में आइए जानते हैं Apple Watch Series 10 के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट के बारे में विस्तार से:

Apple Watch Series 10 के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट (Apple Watch Series 10 Features, Launch Date And Price):

Apple Watch Series 10 के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट (Apple Watch Series 10 Features, Launch Date And Price) की बात करें तो ये वॉच कई तगड़े फीचर्स के साथ लॉन्च होगी। ये वॉच स्लीप ट्रैकिंग फीचर का इस्तेमाल कर यूजर्स में स्लीप एपनिया का पता लगाने में सक्षम होगी। साथ ही ये यूजर्स को सचेत कर आगे के टेस्ट के लिए रिकमेंड कर सकती है। 


इस वॉच में थोड़ा बड़ा डिस्प्ले और एक पतला केस मिल सकता है, जो 44 मिमी और 48 मिमी दोनों आकारों में आएगा। इस वॉच में बेहतर वाटर रेजिस्टेंस फीचर मिल सकती है। इसमें एक रिफ्लेक्शन नाम का फीचर होगा, जो वॉच के फेस के तौर काम करेगा। एप्पल इस वॉच में ब्लड ऑक्सीजन सेंसर फीचर को शामिल नहीं करने वाला है। एप्पल वॉच में हाई और लो हार्ट नोटिफिकेशन, कार्डियो फिटनेस, ईसीजी ऐप और एट्रियल फाइब्रिलेशन (एएफआईबी) हिस्ट्री जैसी सुविधाएं मिल सकती है। एप्पल वॉच कई लोगों की जान बचाने में भी कामयाब रही है। इस वॉच के अन्य स्पेसिफिकेशन और फीचर्स भी काफी अच्छे होंगे। Apple Watch Series 10 की कीमत की बात करें तो इसकी कीमत को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। 

Tags:    

Similar News