Best CCTV Camera: ये हैं बेस्ट CCTV कैमरा, फीचर्स जबरदस्त,कीमत बेहद कम

Best CCTV Camera: अगर आप CCTV खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके पास कई विकल्प मौजूद है। मार्केट में टॉप ब्रैंड्स के CCTV Camera को जबरदस्त डिस्काउंट ऑफर के साथ खरीद सकते हैं।

Written By :  Anupma Raj
Update: 2024-09-03 11:15 GMT

Best CCTV Camera, Top 5 CCTV Camera At Low Price

Best CCTV Camera: अगर आप CCTV खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके पास कई विकल्प मौजूद है। मार्केट में टॉप ब्रैंड्स के CCTV Camera को जबरदस्त डिस्काउंट ऑफर के साथ खरीद सकते हैं। इन सीसीटीवी कैमरा के सभी फीचर्स भी जबरदस्त हैं। तो ऐसे में आइए जानते हैं बेस्ट CCTV Camera के बारे में विस्तार से: 

ये हैं बेस्ट CCTV कैमरा (Best CCTV Camera):

Xiaomi Mi Wireless Home Security Camera 2i

Xiaomi का ये CCTV camera कई बेहतरीन फीचर्स के साथ आता है। इस पर भारी छूट भी किया रहता है। ये सीसीटीवी कैमरा अलेक्सा और गूगल असिस्टेंस को सपोर्ट करता है। इस कैमरा में भी AI मोशन डिटेक्शन का फीचर भी दिया गया है। इसकी कीमत भी बेहद कम है। इस CCTV Camera में 2 साइड ऑडियो कॉलिंग फीचर दिया गया है। इसकी कीमत 2,599 रुपए है। जिसे डिस्काउंट ऑफर के बाद बेहद कम दाम में खरीदा जा सकता है। 

Tapo TP-Link C200 360° 2MP 1080p Full HD Pan/Tilt Home Security Wi-Fi Smart Camera

Tapo का ये कैमरा 128 जीबी के माइक्रो एसडी कार्ड के साथ आता है। ये Wi-Fi Wireless CCTV Camera क्रूज मोड से लैस है। इस CCTV Camera with Wifi को आप ऑटोट्रैकिंग, मोशन ट्रैकिंग फीचर्स के साथ खरीद सकते हैं। ये कैमरा कलर नाइट विजन और पैन, टिल्ट फीचर के साथ आता है। यह वॉटरप्रूफ कैमरा है जो आउटडोर में लगाने के बाद खराब भी नहीं होता है।


CP PLUS 3 MP Full HD Smart Wi-fi CCTV Camera

ये एक Full HD Camera 3 मेगापिक्सेल के साथ आता है। ये कैमरा अलेक्सा और ओके गूगल का असिस्टेंस को सपोर्ट करता है। ये रेटिंग और अपनी ट्रैकिंग और सेक्योरिटी फीचर्स के मामले में यूजर्स का पसंदीदा बना हुआ है। क्रिस्टल क्लियर वीडियो क्वालिटी के लिए ये कैमरा बेस्ट है। इस कैमरा में मोशन ट्रैकिंग फीचर मिलता है। इसकी कीमत 1,799 रुपए है। 

Philips Wireless Home Security Camera

फिलिप्स का ये वायरलेस सीसीटीवी कैमरा काफी बेस्ट है। ये कैमरा 3MP 2K (1296P) रिजॉल्यूशन के साथ मार्केट में उपलब्ध है, जिसमें एचडी क्वालिटी में वीडियो रिकॉर्ड करने का ऑप्शन मिलता है। इससे हर चीजों को जूम के साथ कैप्चर किया जा सकता है। इसमें इन बिल्ट माइक्रोफोन मिलता है, जो आस-पास की आवाज को रिकॉर्ड करता है। इस CCTV Camera में 128 GB SD कार्ड स्टोरेज मिलता है। इसकी कीमत 2,799 रुपए है। 

Tags:    

Similar News