Best Coolers in India: गर्मियों में काफी पॉपुलर हैं ये 4 कूलर, इनके आगे AC भी फेल

Best Coolers Brands in India: क्रॉम्टन एयर कूलर गर्मी में सबसे ज्यादा डिमांड में रहता है। लोगों द्वारा इस कूलर को सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है।

Written By :  Anupma Raj
Update: 2024-03-01 11:42 GMT

Best Coolers Brands in India 

Best Coolers in India: गर्मी का मौसम शुरू होते ही मार्केट में AC और Cooler की डिमांड भी बढ़ जाती है। बाजारों में कई तरह के और कई ब्रांड्स के कूलर्स और AC मौजूद हैं। ऐसे में अगर आप भी इस गर्मी के लिए कूलर खरीदने की प्लानिंग कर रहें तो आप गर्मियों में सबसे ज्यादा पॉपुलर कूलर को अपनी लिस्ट में शामिल कर सकते हैं। हम यहां आपको कुछ पॉपुलर कूलर के बारे में बता रहे हैं। तो आइए जानते हैं गर्मी में पॉपुलर कूलर के बारे में

:ये 4 Coolers हैं गर्मियों में काफी पॉपुलर (Popular Coolers For Summer):

Crompton Ozone Desert Air Cooler Room

क्रॉम्टन एयर कूलर गर्मी में सबसे ज्यादा डिमांड में रहता है। लोगों द्वारा इस कूलर को सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है। इसमें बेहतर वॉटर रिटेंसन और एयर स्पीड को कंट्रोल करने के लिए तीन ओर से गति सेटिंग्स के साथ Crompton को डिजाइन किया गया है। जो काफी पोर्टेबल डेजर्ट एयर कूलर होते हैं। इसकी कीमत करीब 11,500 से शुरू हो जाती है।

HIFRESH Room Cooler Air 3 Speeds & 4 Modes

बेस्ट एयर कूलर इन इंडिया की लिस्ट में इस कूलर को दूसरे नंबर पर शामिल किया गया है। हिफ्रेश एयर कूलर, जिसमें 3-स्पीड (लो/मीडियम/हाई) और 4 रिफ्रेशिंग मोड्स (सामान्य/प्राकृतिक/स्लीप/कूल) गर्मियों के लिए परफेक्ट है। आप अपनी मर्जी से HIFRESH कूलर को सामान्य मोड, ताजगी के लिए प्राकृतिक मोड, आरामदायक रातों के लिए स्लीप मोड और गर्म दिनों में अधिकतम ठंडक के लिए कूल मोड पर भी सेट कर सकते हैं। इसकी कीमत भी ₹11,250.00 से शुरू होती है।

Havells Tuono Personal Air Cooler Room 18L


गर्मियों के लिए हैवल्स को बेस्ट एयर कूलर ब्रांड्स इन इंडिया में चुना जाता है। इस कूलर की खासियत यह है कि इसमें 18 लीटर का वॉटर टैंकर है, जो एक बार में पूरे दिन आसानी से ठंडी एयर कूलिंग देता है। इसकी कीमत ₹5,350.00 करीब है।

Symphony Diet 3D 55i+ Portable Tower Air Room Cooler

Symphony Diet एक बेस्ट कूलर है। इसे 16 वर्ग मीटर के एरिया तक के कमरों के लिए बेहतरीन माना जाता है। दरअसल Symphony एयर कूलर फ्रेश एयर देता है। यह प्रदूषित हवा को फिल्टर करते हुए ठंडी हवा देता है। इसकी कीमत ₹11,315.00 है।

Tags:    

Similar News