Best Color Smart Bulb: आपकी आवाज और स्मार्टफोन से कंट्रोल हो जाएंगे ये स्मार्ट LED Bulb, यहां देखें लिस्ट

Best Color Smart Bulb Price Online: स्मार्ट एलईडी बल्ब जिन्हें स्मार्टफोन ऐप द्वारा नियंत्रित किया जा सकता है चलिए एक नजर इस लिस्ट पर डालते हैं।

Written By :  Anjali Soni
Update: 2023-03-02 01:20 GMT

Best Color Smart Bulb(photo-social media)

Best Color Smart Bulb Price Online: स्मार्ट एलईडी बल्ब जिन्हें स्मार्टफोन ऐप द्वारा नियंत्रित किया जा सकता है, अब कोई नया विचार नहीं है। जो नया है वह यह है कि कुछ साल पहले ही यह तकनीक अचलिए एक नजर इस लिस्ट पर डालते हैं।पने आगमन के बाद से कितनी दूर आ गई है। इसके अलावा नया नैनोलिफ लाइट पैनल्स जैसे उत्पाद इंटरलॉकिंग एलईडी पैनल की एक प्रणाली जो आपको प्रकाश से सजाने देती है- मूल रूप से प्रकाश-बल्ब की अवधारणा को बदल देती है। स्मार्ट एलईडी बल्ब काफी वस्तु नहीं हैं, लेकिन वे अब तक परिपक्वता के करीब पहुंच रहे हैं जैसे बाजार जाता है। आज के बल्ब अधिक कॉम्पैक्ट हैं, अधिक उज्ज्वल हैं, बेहतर रंग प्रतिनिधित्व करते हैं।

Philips Hue White and Color Ambiance


फिलिप्स अब सिग्निफाई के रूप में जाना जाता है इस बाजार में पहले खिलाड़ियों में से एक था, और कंपनी का अनुभव दिखाता है। हाल ही में जोड़ा गया ब्लूटूथ समर्थन $ 60 फिलिप्स ह्यू ब्रिज की आवश्यकता को कम करता है (हालांकि अधिकांश स्मार्ट होम डेनिजन्स वैसे भी ब्रिज चाहते हैं)। सिग्निफाई का फिलिप्स ह्यू लाइटिंग इकोसिस्टम उद्योग का सबसे गहरा और व्यापक है, जिसमें हर आकार और आकार के बल्ब हैं, जो कल्पना करने योग्य हैं।

Wyze Bulb Color


Wyze Labs अपने स्मार्ट लाइटिंग इकोसिस्टम की चौड़ाई के मामले में Philips Hue की बराबरी नहीं कर सकती है, लेकिन मूल्य निर्धारण के मामले में यह सिग्निफाई के ब्रांड को एक देश मील से पीछे कर देती है, और जब अन्य क्षेत्रों की बात आती है तो Wyze के पास उत्पाद की पेशकश की एक बहुत व्यापक श्रेणी है। स्मार्ट होम-घर की सुरक्षा के मामले में सबसे महत्वपूर्ण।

Philips Hue White Ambiance A19 (Bluetooth + Zigbee)


हमारी पसंद किसी को भी आश्चर्यचकित नहीं करेगी जो इस बाजार का अनुसरण कर रहा है। इस क्षेत्र में फिलिप्स का दबदबा है और यह बेस्ट रंगीन एलईडी स्मार्ट बल्ब के लिए हमारी शीर्ष पसंद भी है। लेटेस्ट ह्यू बल्बों को ब्लूटूथ या ज़िगबी के माध्यम से नियंत्रित किया जा सकता है (बाद वाले को फिलिप्स ह्यू ब्रिज की आवश्यकता होती है), वे उच्च गुणवत्ता वाले प्रकाश प्रदान करते हैं, और एक मजबूत वारंटी द्वारा समर्थित होते हैं।

Cree Lighting Connected Max Smart LED


हमने इस बजट-कीमत वाले स्मार्ट बल्ब को कमांड भेजने में थोड़ा हकलाने का अनुभव किया, लेकिन आप ट्यून करने योग्य सफेद और पूर्ण रंग दोनों को देखते हुए कीमत को हरा नहीं सकते। क्री लाइटिंग के कनेक्टेड मैक्स परिवार में बीआर30, PAR38, विंटेज फिलामेंट, टेप लाइटिंग और यहां तक ​​कि रेट्रोफिट डाउनलाइट्स सहित फॉर्म फैक्टर्स की एक पूरी सीरीज भी शामिल है। यह होमकिट संगत नहीं है, लेकिन यह सिरी शॉर्टकट्स के साथ काम करता है।

TP-Link Kasa Smart Light Strip KL400L5


टीपी-लिंक ने कीमत के लिए हमारी अपेक्षा से अधिक सुविधाओं को इस लाइट स्ट्रिप में बनाया है, और यह एक विशेषता भी प्रदान करता है जो हमारे शीर्ष चयन में नहीं है: दूसरी ओर, फिलिप्स ह्यू उत्पाद अधिक टिकाऊ लगता है, और आप एक पट्टी के अंत में एक्सटेंशन जोड़ सकते हैं। ये इस्तेमाल करने में भी बहुत आसान है।

Enbrighten Wi-Fi Café Lights


जैस्को की एनब्राइटन वाई-फाई कैफे लाइट्स निश्चित रूप से महंगी हैं, लेकिन वे बहुत सुंदर, उच्च अनुकूलन योग्य हैं, और साल भर के बाहरी प्रतिष्ठानों के लिए असाधारण रूप से टिकाऊ हैं। बाहरी प्रकाश व्यवस्था के इस विशेष रूप से विशेष खंड में आश्चर्यजनक रूप से बहुत कम प्रतिस्पर्धा है। उदाहरण के लिए, सिग्निफाई में बाहरी फिलिप्स ह्यू लाइट स्ट्रिप्स हैं, लेकिन यह कैफे-शैली की रोशनी से बहुत अलग है।

Tags:    

Similar News