BoAt Xtend Plus Smartwatch: 2,299 रुपये की कीमत में लॉन्च हुई boAt Xtend Plus स्मार्टवॉच, जाने कीमत और ऑफर्स

BoAt Xtend Plus Smartwatch: बिक्री शुरू होने के बाद, बिल्कुल नया boAt Xtend Plus 2,299 रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध होगा, जो बाद में बदल सकता है। boAt Xtend Plus की बिक्री देश में 26 जून से ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Amazon पर शुरू होगी।

Update: 2023-06-23 03:48 GMT
BoAt Xtend Plus Smartwatch(Photo-Social media)

BoAt Xtend Plus Smartwatch: हाल ही में कई उत्पाद लॉन्च करने के बाद, घरेलू उपभोक्ता प्रौद्योगिकी ब्रांड boAt भारत में एक नई स्मार्टवॉच लेकर आया है। boAt Xtend Plus दिलचस्प फीचर्स के साथ आता है जैसे 1.78-इंच कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले, ब्लूटूथ कॉलिंग सपोर्ट, 100 से अधिक कस्टमाइजेबल वॉच फेस और भी बहुत कुछ। boAt Xtend Plus की कीमत और फीचर्स पर एक नजरडालते हैं।

यहां देखें boAt Xtend Plus की कीमत (Price)

बिक्री शुरू होने के बाद, बिल्कुल नया boAt Xtend Plus 2,299 रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध होगा, जो बाद में बदल सकता है। boAt Xtend Plus की बिक्री देश में 26 जून से ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Amazon पर शुरू होगी। स्मार्टवॉच अलग-अलग वेरिएंट में आती है - सिलिकॉन वेरिएंट ब्लैक, ब्लू और पिंक रंग में आता है। इस बीच, लेदर वेरिएंट ब्राउन रंग में और मैटेलिक वेरिएंट सिल्वर रंग में आता है।

जाने boAt Xtend Plus की फीचर्स (Features)

डिज़ाइन: डिज़ाइन के संदर्भ में, स्मार्टवॉच घुमावदार कोनों के साथ एक चौकोर डायल प्रदान करती है।

डिस्प्ले: boAt Xtend Plus में 2.5D कर्व्ड ग्लास, 368×448 पिक्सल रेजोल्यूशन, 700 निट्स ब्राइटनेस और वेक-अप जेस्चर के साथ ऑलवेज ऑन डिस्प्ले (AOD) के साथ 1.78-इंच AMOLED डिस्प्ले है।

ब्लूटूथ कॉलिंग: नई लॉन्च की गई स्मार्टवॉच ब्लूटॉच कॉलिंग को सपोर्ट करती है क्योंकि इसमें इन-बिल्ट स्पीकर और माइक्रोफोन हैं। यह एक डायल पैड भी प्रदान करता है और उपयोगकर्ताओं को 20 संपर्कों तक सहेजने की अनुमति देता है।

स्वास्थ्य सुविधाएँ: boAt Xtend Plus उपयोगकर्ताओं को हृदय गति, रक्त ऑक्सीजन (SpO2), नींद, श्वास और मासिक धर्म चक्र ट्रैकिंग में मदद कर सकता है।

फिटनेस मोड: उपयोगकर्ता स्मार्टवॉच पर उपलब्ध 100 से अधिक खेल मोड के माध्यम से अपनी शारीरिक गतिविधियों, जैसे चलना, जॉगिंग, दौड़ना आदि को ट्रैक कर सकते हैं।

रेटिंग: स्मार्टवॉच धूल प्रतिरोधी है और इसकी IP68 रेटिंग है, जिसका अर्थ है कि यह 1.5 मीटर की गहराई पर आधे घंटे तक ताजे पानी में डूबी रह सकती है।

बैटरी: कंपनी का दावा है कि boAt Xtend Plus को बिना ब्लूटूथ कॉलिंग के एक हफ्ते तक और ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ दो दिन तक चार्ज किया जा सकता है।

अन्य विशेषताएं: boAt Xtend Plus आपको पानी पीने, दवाएँ लेने, अपना फ़ोन ढूंढने, अपने कैमरे और संगीत को नियंत्रित करने और बहुत कुछ याद दिला सकता है।

Tags:    

Similar News