Best Smartwatches Under 3000: खरीदें 3000 रूपये के तहत बेस्ट स्मार्टवॉच, जाने कीमत और फीचर्स

Best Smartwatches Under 3000: स्मार्टवॉच ने पिछले कुछ वर्षों में बहुत अधिक कर्षण प्राप्त किया है और आपके जीवन की गुणवत्ता को बढ़ाने के लिए आवश्यक हैं।

Update:2023-05-05 17:34 IST
Best Smartwatches Under 3000(photo-social media)

Best Smartwatches Under 3000: स्मार्टवॉच ने पिछले कुछ वर्षों में बहुत अधिक कर्षण प्राप्त किया है और आपके जीवन की गुणवत्ता को बढ़ाने के लिए आवश्यक हैं। हमारे पास आपके लिए 3000 सूचियों के तहत कुछ बेहतरीन स्मार्टवॉच हैं। कुछ लोगों का मानना ​​है कि स्मार्टवॉच आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस और हमारे स्मार्टफोन का एक महत्वपूर्ण विस्तार हैं। आज आप कई स्मार्टवॉच चुनने में सक्षम होंगे क्योंकि बाजार में ऐप्पल और सैमसंग की पसंद से आपके बड़े लेबल के अलावा स्मार्टवॉच उद्योग में देने के लिए बहुत कुछ है। हमने 3000 से कम कीमत वाली बेस्ट स्मार्टवॉच की लिस्ट बनाई है।

Fire-Boltt Talk 2

फायर-बोल्ट टॉक 2, जैसा कि नाम से स्पष्ट है, ब्लूटूथ कॉलिंग सपोर्ट के साथ आता है जो आपको स्मार्टवॉच से ही कॉल करने और प्राप्त करने की सुविधा देता है। यह एक ऑप्टिकल हार्ट रेट सेंसर के साथ आता है जो व्यायाम करते समय आपके दिल की कार्यप्रणाली को नियंत्रित रखेगा। इसके अलावा, इसकी पूरी तरह से मेटल बॉडी है, जो इसके प्रीमियम में इजाफा करती है। इसमें हटाने योग्य पट्टियाँ हैं। 1.28 इंच का एचडी डिस्प्ले और स्मार्टवॉच 60 अलग-अलग स्पोर्ट्स मोड के साथ आती है और आपकी गति को रिकॉर्ड करती है। इस स्मार्टवॉच में सात दिनों की बैटरी लाइफ और 360+ घंटे का अद्भुत स्टैंडबाय टाइम है जो लगभग 15 दिनों का है। कॉलिंग स्मार्टवॉच ढेर सारे बैकग्राउंड वॉलपेपर के साथ आती है जिन्हें आप फायर-बोल्ट ऐप से डाउनलोड कर सकते हैं। इसमें स्टेप्स काउंटर, डिस्टेंस ट्रैवल काउंटर और कैलोरी बर्न ट्रैकर है। यह जल प्रतिरोधी भी है क्योंकि यह IP68 जल प्रतिरोध के साथ आता है, जो इसे 3000 के तहत सबसे अच्छी स्मार्टवॉच में से एक बनाता है।

Zebronics ZEB-FIT4220CH


Zebronics ZEB-FIT4220CH स्मार्टवॉच ब्लूटूथ और कॉल फंक्शन फीचर के साथ आती है। यह 240 x 240 पिक्सेल रेजोल्यूशन के साथ 3.3 सेमी की विशाल टीएफटी स्क्रीन के साथ आता है। इसके अलावा, आपके पास 100+ अनुकूलन योग्य वॉच फ़ेस होंगे। आप देखेंगे कि स्मार्टवॉच में 7 स्पोर्ट्स मोड हैं। यह आपके स्वास्थ्य मापदंडों जैसे (हृदय गति परिवर्तनशीलता) को ट्रैक करने के लिए भी फायदेमंद है और अपनी नींद की निगरानी सुविधा, बीपी और स्पो2 के साथ आपकी नींद की स्वच्छता की जांच करता है। इसमें IP67 वाटर रेजिस्टेंस है और धूल के खिलाफ प्रतिरोध प्रदान करने में भी बढ़िया है, यह एक अच्छा सौदा है जिसे न चूकें और इसे 3000 रुपये के तहत सबसे अच्छी स्मार्टवॉच में से एक बनाएं।

Noise NoiseFit Active

नॉइज़ नॉइज़फ़िट एक्टिव में 1.28-इंच का गोल डिस्प्ले है जो आपको अपनी हृदय गति और वास्तविक समय में रक्त ऑक्सीजन के स्तर को नियंत्रण में रखने देता है और इसमें एक दैनिक गतिविधि ट्रैकर भी है जो आपके दैनिक कदमों, आपके द्वारा खर्च की गई कैलोरी पर नज़र रखेगा। दिन, और दिन के अंत तक आपने कितनी दूरी तय की। साथ ही, समर्पित NoiseFit ऐप आपको अपनी दैनिक प्रगति पर नज़र रखने देता है।

Noise ColorFit Pro 4

सबसे ज्यादा बिकने वाली स्मार्टवॉच में से एक, नॉइज़ कलरफिट प्रो 4 में 1.7 इंच का बड़ा टीएफटी डिस्प्ले है और यह आपको 100+ स्पोर्ट्स मोड प्रदान करता है, जो कि क्लास में सबसे ज्यादा है। इस स्मार्टवॉच में अद्भुत बैटरी रिचार्ज क्षमता है, क्योंकि आप इसे केवल 15 मिनट में चार्ज करके 24+ घंटे तक की बैटरी लाइफ प्राप्त कर सकते हैं। स्मार्टवॉच एक नॉइज़ हेल्थ गाइड के साथ आती है जो आपको आपके हृदय स्वास्थ्य, नींद की स्वच्छता, तनाव के स्तर और आपके रक्त में ऑक्सीजन संतृप्ति पर एक व्यापक रिपोर्ट देगी और महिलाओं के लिए, इसमें मासिक धर्म चक्र ट्रैकिंग सुविधा भी है। स्मार्टवॉच आपके टेक्स्ट और कॉल का त्वरित-स्वचालित उत्तर देने के लिए त्वरित उत्तर सुविधा से भी सुसज्जित है। इसे धूल और पानी से बचाने के लिए इसमें IP68 रेजिस्टेंस भी है। यह स्मार्टवॉच बिना किसी रुकावट के फुल चार्ज होने के बाद छह दिनों तक अच्छी बैटरी लाइफ देगी।

Amazfit Bip 3

Amazfit Bip 3 एक 50-प्लस घड़ी के साथ आता है जिसमें 1.69-इंच की बड़ी स्क्रीन है। इसके अलावा, कंपनी इस घड़ी के साथ 14 दिनों की बैटरी लाइफ का भी वादा करती है। आपको PAI हेल्थ मॉनिटरिंग सिस्टम और स्ट्रेस मॉनिटरिंग सिस्टम के साथ 24 x 7 हार्ट रेट मॉनिटरिंग भी मिलती है। इसके अलावा, इसके IP68 जल प्रतिरोध का मतलब है कि आप इस घड़ी के साथ तैर भी सकते हैं। आपको 60 अलग-अलग स्पोर्ट्स मोड भी मिलते हैं। एक तनाव स्तर मॉनिटर (हृदय गति परिवर्तनशीलता) पूरे दिन आपके तनाव स्तर पर एक टैब बनाए रखता है, यह घड़ी की एक अनिवार्य विशेषता भी है। ये सभी शानदार स्वास्थ्य सुविधाएँ इसे 3,000 रुपये के तहत एक प्रतिस्पर्धी स्मार्टवॉच बनाती हैं।

Tags:    

Similar News