Best Treadmill For Home Use: अपनी फिटनेस का रखे ख्याल, आज ही घर लाए ये बेस्ट ट्रैडमिल

Best Treadmill For Home Use: हम सभी को फिट रहना पसंद है लेकिन व्यस्त कार्यक्रम इसमें बाधा डालता है

Written By :  Anjali Soni
Update: 2023-10-01 13:57 GMT

Best Treadmill For Home Use(Photo-social media)

Best Treadmill For Home Use: हम सभी को फिट रहना पसंद है लेकिन व्यस्त कार्यक्रम इसमें बाधा डालता है! नियमित रूप से जिम जाने और एक निश्चित समय पर प्रतिदिन एक या दो घंटे समर्पित करने का विचार कठिन लगता है। इस संकट को हल करने के लिए, घर के लिए ट्रेडमिल एक अच्छी अनुशंसा है। फिटनेस प्रेमियों या मिनी होम जिम स्थापित करने की योजना बना रहे लोगों के लिए एक टॉप विकल्प, ट्रेडमिल मोटे तौर पर 2 प्रकारों में उपलब्ध हैं मैनुअल और मोटराइज्ड। घरेलू उपयोग के लिए, झुकाव और फोल्डिंग विकल्प जैसी सुविधाओं के साथ मोटर चालित ट्रेडमिल एक अच्छा निवेश है।

PowerMax Fitness Treadmill

पॉवरमैक्स का यह ट्रेडमिल घरेलू वर्कआउट के लिए एक बढ़िया विकल्प है। यह कुछ असाधारण शानदार सुविधाओं के साथ आता है। इसमें एक एलईडी स्क्रीन डिस्प्ले है जहां आप समय, गति, तय की गई दूरी और जली हुई कैलोरी की संख्या देख सकते हैं। बेहतर और आरामदायक अनुभव के लिए इसमें लंबी और सुविधाजनक चलने वाली सतह है। ट्रेडमिल में आपको हार्ट रेट सेंसर और अद्भुत इनबिल्ट स्पीकर भी मिलते हैं। वर्कआउट के दौरान संगीत और गाने बजाने के लिए ट्रेडमिल को ब्लूटूथ से जोड़ा जा सकता है।

MAXPRO PTM405 2HP(4 HP Peak) Folding Treadmill

मैनुअल झुकाव सेटिंग्स के तीन स्तरों के साथ, इस उच्च प्रभाव ट्रेडमिल में एक शक्तिशाली लेकिन शांत 2.0 एचपी (4 एचपी पीक) डीसी मोटर है जो अंतराल, गति या सहनशक्ति प्रशिक्षण के लिए शक्ति प्रदान करती है। 1 से 14 किमी/घंटा की गति तक गति स्तर की पेशकश, अधिकतम। इस मशीन का उपयोगकर्ता वजन 110 किलोग्राम है। पहियों के साथ इस फोल्डेबल ट्रेडमिल में कुशल कसरत के लिए 12 पूर्व-निर्धारित कार्यक्रम और एक 5 ”नीली एलसीडी है जो हाथ की नाड़ी, समय, गति, दूरी और कैलोरी प्रदर्शित करती है। आप इसके हैंडहेल्ड पल्स स्टे बिल्ट-इन थंब सेंसर के साथ अपने वर्कआउट के दौरान अपनी हृदय गति की निगरानी भी कर सकते हैं।

PowerMax Fitness MFT-410 Manual Treadmill

पॉवरमैक्स फिटनेस का यह ट्रेडमिल ट्रेडमिल है। ट्रेडमिल में एक फोल्डेबल डिज़ाइन है जो इसे कॉम्पैक्ट और घर में स्टोर करने में आसान बनाता है। इसका उपयोग केवल एक ट्रेडमिल से कहीं अधिक के रूप में किया जा सकता है। आप इसे नियमित ट्रेडमिल के रूप में उपयोग कर सकते हैं, अपनी दूरी, समय, गति और खर्च की गई कैलोरी की जांच कर सकते हैं और अपनी पल्स दर की जांच कर सकते हैं। लेकिन इसके अलावा, इसमें अतिरिक्त वर्कआउट के लिए एक स्टेपर, बॉडी ट्विस्टर और एक पुश-अप बार है। अब आप एक ट्रेडमिल के साथ चार प्रभावी कसरत अभ्यास कर सकते हैं। स्थापित करना और उपयोग करना बहुत आसान है। इसकी वजन उठाने की क्षमता 120 किलोग्राम है।

Lifelong FitPro LLTM09 (2.5 HP Peak) Motorized Treadmill

लाइफलॉन्ग की ओर से घरेलू वर्कआउट के लिए यह एक बेहतरीन ट्रेडमिल है। इसमें वर्कआउट की तीव्रता निम्न से मध्यम स्तर की होती है और इसमें बारह प्रीसेट वर्कआउट होते हैं। इसमें एक ब्लूटूथ कनेक्टिविटी है जो आपको अपने पसंदीदा गाने सुनते हुए संगीत चलाने और कसरत का आनंद लेने की अनुमति देती है। ट्रेडमिल में एक फोल्डेबल डिज़ाइन है और इसे स्टोर करना और एक स्थान से दूसरे स्थान पर ले जाना आसान है। घरेलू कसरत के लिए ट्रेडमिल स्थापित करना आसान है।

Sparnod Fitness STH-3000 Series (4 HP Peak) 2 in 1 Foldable Treadmill

स्पार्निड का यह ट्रेडमिल एक उच्च क्वालिटी वाला उत्पाद है। इसमें सुविधाजनक चौड़ाई के साथ चलने के लिए बढ़िया जगह है। ट्रेडमिल में डिजिटल डिस्प्ले और ब्लूटूथ स्पीकर जैसी कुछ अन्य अद्भुत विशेषताएं हैं। वर्कआउट के दौरान आपके मोबाइल को सुरक्षित रखने के लिए इसमें एक मोबाइल होल्डर भी है। वायरलेस रिमोट कंट्रोल आपको ट्रेडमिल तक आसानी से पहुंचने में मदद करता है। ट्रेडमिल में एक फोल्डेबल डिज़ाइन है जो इसे सुविधाजनक और स्टोर करने और ले जाने में बेहद आसान बनाता है। इसकी वजन उठाने की क्षमता 110 किलोग्राम है।

Tags:    

Similar News