Best High Speed Ceiling Fans: खरीदे भारत के बेस्ट हाई स्पीड सीलिंग फैन, जाने कीमत और फीचर्स

Best High Speed Ceiling Fans: सीलिंग फैन सबसे आम उपकरणों में से एक है जिसे हम घर में देखते हैं। एक अच्छा सीलिंग फैन लेना आवश्यक है क्योंकि यह आपके बिजली के बिल को कम करने में बहुत मदद करता है

Update: 2023-07-17 04:41 GMT
Best High Speed Ceiling Fan

Best High Speed Ceiling Fans: सीलिंग फैन सबसे आम उपकरणों में से एक है जिसे हम घर में देखते हैं। एक अच्छा सीलिंग फैन लेना आवश्यक है क्योंकि यह आपके बिजली के बिल को कम करने में बहुत मदद करता है और गर्मियों के दौरान एयर कंडीशनर पर निर्भर हुए बिना आपको ठंडा रखता है। सीलिंग फैन खरीदते समय कुछ चीजें जिन्हें आपको ध्यान में रखना होगा उनमें ब्लेड का आकार, वायु वितरण दर और बिजली की खपत शामिल है।

Havells Ambrose 1200mm Ceiling Fan

हैवेल्स एम्ब्रोस 1200 मिमी सीलिंग फैन मेटेलिक पेंट फिनिश के साथ आता है और केंद्र में एक सजावटी रिंग है। यह 225 क्यूबिक मीटर प्रति मिनट की वायु वितरण दर प्रदान करता है और 65 वर्ग फुट से 100 वर्ग फुट के बीच एक बड़ा स्वीप क्षेत्र प्रदान करता है। इसमें डुअल टोन कलर स्कीम है और यह विदेशी ब्लेड ट्रिम्स के साथ आता है जो इसे एक प्रीमियम लुक देता है। यह रिमोट कंट्रोल से लैस है। यह बीएलडीसी मोटर के साथ आता है जो कम बिजली की खपत करता है और आसानी से हवा पहुंचाता है।

Atomberg Efficio 1200 mm BLDC Motor Ceiling Fan

एटमबर्ग एफिसियो 1200 मिमी सीलिंग फैन एक ऊर्जा कुशल बीएलडीसी मोटर के साथ आता है। यह 220 क्यूबिक मीटर प्रति मिनट की एयर डिलीवरी के साथ आता है। बीएलडीसी मोटर यह भी सुनिश्चित करती है कि पंखा सुचारू रूप से चले और कोई गुनगुनाहट की आवाज न हो। इसमें इन्वर्टर स्थिरीकरण तकनीक है जो इसे अलग-अलग वोल्टेज के साथ भी लगातार चलने में सक्षम बनाती है। यह एक स्मार्ट रिमोट के साथ आता है जो आपको एक बटन दबाकर इसे चालू करने की अनुमति देता है और गति और इसके मोड को भी नियंत्रित करता है।

Luminous Dhoom 1200mm 70-Watt High Speed Ceiling Fan

ल्यूमिनस धूम 1200 मिमी 70-वाट हाई स्पीड सीलिंग फैन शुद्ध इलेक्ट्रोलाइटिक ग्रेड कॉपर वाइंडिंग तार के साथ 70 वॉट की मोटर से लैस है जो लंबे समय तक चलने को सुनिश्चित करता है। यह 380 आरपीएम की गति से चलता है और 220 क्यूबिक मीटर प्रति मिनट की एयर डिलीवरी प्रदान करता है। कुशल ताप अपव्यय सुनिश्चित करने के लिए मोटर तेज़ गति से चलती है। इसमें हाई-ग्लॉस पेंट फिनिश के साथ एक गैर-संक्षारक उच्च-ग्रेड एल्यूमीनियम बॉडी है।

Crompton Aura 1200 mm High Speed Decorative Ceiling Fan

क्रॉम्पटन ऑरा 1200 मिमी सीलिंग फैन 100 प्रतिशत कॉपर वाइंडिंग और डबल बॉल बेयरिंग के साथ आता है जो लंबे समय तक चलने को सुनिश्चित करता है। यह एल्यूमीनियम का उपयोग करके बनाया गया है जो पंखे को जंग और संक्षारण से बचाता है और स्थायित्व सुनिश्चित करता है। यह 380 आरपीएम पर 230 क्यूबिक मीटर प्रति मिनट की वायु वितरण दर प्रदान करता है। यह मैटेलिक फ़िनिश और समकालीन डिज़ाइन के साथ आता है। इसमें दो टुकड़ों वाला निर्माण है जो आपको आसानी से सोने में मदद करने के लिए मौन संचालन सुनिश्चित करता है।

Usha Striker Galaxy 1200mm Goodbye Dust Ceiling Fan

उषा स्ट्राइकर गैलेक्सी 1200 मिमी 80 वॉट सीलिंग फैन 80 वॉट मोटर द्वारा संचालित है और 385 आरपीएम की गति और 240 क्यूबिक मीटर प्रति मिनट की वायु डिलीवरी प्रदान करता है। इसमें 100% तांबे की मोटर है जो लंबे जीवन और सुचारू प्रदर्शन को सुनिश्चित करती है। यह व्यापक वायु प्रसार के लिए उच्च लिफ्ट कोण के साथ वायुगतिकीय रूप से डिज़ाइन किए गए ब्लेड के साथ आता है। यह नोवेल सिलेन पेंट टेक्नोलॉजी के साथ आता है जो इसे धूल, तेल और पानी से बचाता है।

Tags:    

Similar News