Chhattisgarh Latest News: तेलंगाना-छत्तीसगढ़ के सीमावर्ती इलाके में मुठभेड़, पुलिस-CRPF की टीम ने 6 नक्सलियों को किया ढेर

Chhattisgarh Latest News: तेलंगाना और छत्तीसगढ़ के सीमावर्ती के पास तेलंगाना पुलिस, छत्तीसगढ़ पुलिस और सीआरपीएफ ने 6 नक्सलियों को मार गिराया है।

Newstrack :  Network
Published By :  Chitra Singh
Update:2021-12-27 09:35 IST

मुठभेड़ (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Chhattisgarh Latest News: तेलंगाना और छत्तीसगढ़ के सीमावर्ती इलाके किस्ताराम पीएस सीमा के वन क्षेत्र में हुई मुठभेड़ में छह नक्सली मारे गए हैं। तेलंगाना पुलिस, छत्तीसगढ़ पुलिस और सीआरपीएफ का संयुक्त अभियान ने इस मुठभेड़ को अंजाम दिया है। इसकी जानकारी तेलंगाना के भद्राद्री कोठागुडेम जिला के एसपी सुनील दत्त ने दी है।

तेलंगाना के भद्राद्री कोठागुडेम जिला के एसपी सुनील दत्त ने मुठभेड़ के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि, "यह कार्रवाई तेलंगाना ग्रे हाउंड्स और नक्सलियों के बीच हुई। यह मुठभेड़ तेलंगाना और छत्तीसगढ़ के बॉर्डर पर किस्ताराम इलाके में हुई, जिसमें तेलंगाना पुलिस, छत्तीसगढ़ पुलिस और सीआरपीएफ की संयुक्त टीम ने 6 नक्सलियों को मार गिराया। इस मुभेड़ में भारी मात्रा में हथियार बरामद हुए हैं।"

मिली जानकारी के अनुसार, लगभग एक हफ्ते पहले छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में मुठभेड़ की खबर सामने आई थी। इस मुठभेड़ ने पुलिस ने 2 इनामी महिला नक्सलियों को ढेर कर दिया था। इन महिलाओं पर 6 लाख का इनाम था। सूचना के आधार पर थाना अरनपुर के गोंडेरास के जंगलों में सर्च अभियान चलाया। इस दौरान सुरक्षाबल और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई, जिसमें ये दोनों महिला नक्सली मारी गई।

इस मुठभेड़ के बारे में जानकारी देते हुए दंतेवाड़ा के एसपी अभिषेक पल्लव ने बताया कि, "अरनपुर थाना क्षेत्र के तहत गोंडेरास गांव के जंगल में नक्सलियों की सूचना प्राप्त हुई थी, जिसके बाद पुलिस ने एक्शन लेते हुए मलांगेर एरिया कमेटी तैयार की और इस टीम ने चेतना नाट्य मंडली की प्रभारी पोज्जा और हिड़मे कोहरामे को मार गिराया। हिड़मे कोहरामे पर 5 लाख रुपये का इनाम था, जबकि पोज्जा पर 1 लाख रुपये का इनाम था।

आगे की जानकारी जानने के लिए बने रहे News Track के साथ...

Tags:    

Similar News