Crossbeats Nexus Smartwatch: चैटजीपीटी फीचर के साथ लॉन्च हुई क्रॉसबीट्स नेक्सस स्मार्टवॉच, जाने कीमत और फीचर्स

Crossbeats Nexus Smartwatch: यूजर्स टेक्नोलॉजी ब्रांड क्रॉसबीट्स ने एक नई स्मार्टवॉच नेक्सस की घोषणा की है

Written By :  Anjali Soni
Update: 2023-10-27 02:30 GMT

Crossbeats Nexus Smartwatch(Photo-social media)

Crossbeats Nexus Smartwatch: यूजर्स टेक्नोलॉजी ब्रांड क्रॉसबीट्स ने एक नई स्मार्टवॉच नेक्सस की घोषणा की है, जिसके बारे में दावा किया जाता है कि यह चैटजीपीटी तकनीक को शामिल करने वाली पहली स्मार्टवॉच है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, Wear OS 2 पर चलने वाली कोई भी स्मार्टवॉच ChatGPT का इस्तेमाल कर सकती है। Apple के उपकरणों के संबंध में, उपयोगकर्ता AI का उपयोग कर सकते हैं यदि उनके पास Apple वॉच सीरीज़ 4 या नया मॉडल है।

जाने भारत में क्रॉसबीट्स नेक्सस की कीमत, रंग

क्रॉसबीट्स ने उल्लेख किया है कि नेक्सस स्मार्टवॉच भारतीय उपभोक्ताओं के लिए 5,999 रुपये में जारी की जाएगी। नई घोषित स्मार्टवॉच दो रंग विकल्पों - ब्लैक और सिल्वर में उपलब्ध होगी। वर्तमान में, उपयोगकर्ता उत्पाद को 999 रुपये में प्री-बुक कर सकते हैं, जिसे उपयोगकर्ता द्वारा आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से घड़ी खरीदने पर घटा दिया जाएगा। घड़ी की प्री-बुकिंग करने वालों को खरीदारी पर कुछ छूट भी मिलेगी। उत्पाद को दिवाली के दौरान रिलीज़ करने की योजना है, और तभी ग्राहक इसे खरीद सकते हैं।

यहां देखें क्रॉसबीट्स नेक्सस के फीचर्स

क्रॉसबीट्स नेक्सस स्मार्टवॉच में आसान नेविगेशन के लिए किनारे पर घूमने वाले क्राउन के साथ 2.1 इंच का फुल-टच AMOLED डिस्प्ले है। नई घोषित स्मार्टवॉच में जीपीएस डायनेमिक रूट ट्रैकिंग जैसी सुविधाएं शामिल हैं। क्रॉसबीट्स नेक्सस स्मार्टवॉच में डायनेमिक आइलैंड और एक ईबुक रीडर भी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह क्रॉसबीट्स स्मार्टवॉच ब्लूटूथ कॉलिंग क्षमता प्रदान करेगी। यह भी कहा जाता है कि स्मार्टवॉच विभिन्न स्वास्थ्य निगरानी कार्यों के साथ आती है, जिसमें हृदय गति, SpO2 और रक्तचाप की निगरानी के साथ-साथ नींद की ट्रैकिंग भी शामिल है। दावा किया गया है कि क्रॉसबीट्स नेक्सस एक बार चार्ज करने पर एक सप्ताह तक चलता है। यूजर्स 500 से अधिक अनुकूलन योग्य घड़ी चेहरों में से चयन करने में सक्षम होंगे। क्रॉसबीट्स नेक्सस स्मार्टवॉच के बारे में अधिक जानकारी लॉन्च के समय सामने आएगी।

Tags:    

Similar News