Fire-Boltt Blizzard Smartwatch: सिरेमिक बॉडी के साथ भारत में लॉन्च हुई फायर-बोल्ट की जबरदस्त स्मार्टवॉच, जाने कीमत और फीचर्स

Fire-Boltt Blizzard Smartwatch Price: फायर-बोल्ट ब्लिज़ार्ड में सिरेमिक बॉडी है और इसमें 220mAh की बैटरी है। आइए हम फायर-बोल्ट ब्लिज़ार्ड की कीमत, स्पेसिफिकेशन पर करीब से नज़र डालते हैं।

Written By :  Anjali Soni
Update:2023-02-21 09:48 IST

Fire-Boltt BLIZZARD(photo-social media)

Fire-Boltt Blizzard Smartwatch Price: हाल के दिनों में कई स्मार्टवॉच लॉन्च करने के बाद, घरेलू पहनने योग्य ब्रांड फायर-बोल्ट ने भारत में एक नई स्मार्टवॉच लॉन्च की है। पूरी तरह से नए फायर-बोल्ट ब्लिज़ार्ड को एक प्रीमियम घड़ी के रूप में जाना जाता है क्योंकि कंपनी ने इसे अपने लक्स संग्रह के तहत लॉन्च किया है। फायर-बोल्ट ब्लिज़ार्ड में सिरेमिक बॉडी है और इसमें 220mAh की बैटरी है। आइए हम फायर-बोल्ट ब्लिज़ार्ड की कीमत, स्पेसिफिकेशन और अन्य विवरणों पर करीब से नज़र डालते हैं।

फायर-बोल्ट ब्लिज़ार्ड स्पेसिफिकेशन

फायर-बोल्ट ब्लिज़ार्ड विरोधी जंग गुणों और उच्च तकनीक वाले सिरेमिक से बने दोहरे रंगों का दावा करता है और एक होम बटन, एक बैक बटन और एक घूर्णन मुकुट प्रदान करता है। फायर-बोल्ट ब्लिज़ार्ड में 1.28 इंच के एचडी डिस्प्ले के साथ एक गोलाकार डिज़ाइन है। एक 240 × 240 संकल्प। इसमें ब्लूटूथ कॉलिंग के लिए डायल पैड के साथ बिल्ट-इन स्पीकर है। यह स्मार्ट नोटिफिकेशंस, कैमरा कंट्रोल, वेदर अपडेट्स आदि जैसी उपयोगी सुविधाएं प्रदान करता है। स्मार्टवॉच वॉयस असिस्टेंट को भी सपोर्ट करती है और इसमें बिल्ट-इन गेम्स भी शामिल हैं। स्वास्थ्य-फिटनेस से संबंधित सुविधाओं के संदर्भ में, स्मार्टवॉच 120 अलग-अलग स्पोर्ट्स मोड प्रदान करती है और आपको अपने हृदय-गति मॉनिटर, SpO2, नींद और मासिक धर्म चक्र मॉनिटर की निगरानी करने देती है। . फायर-बोल्ट ब्लिज़ार्ड में 220mAh की बैटरी है, जिसके बारे में 7 दिनों तक उपयोग करने का दावा किया गया है और यह IP67-प्रमाणित जल प्रतिरोधी है।

Full View

फायर-बोल्ट ब्लिज़ार्ड को भारत में 3,499 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया है और इसे 23 फरवरी से कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है। स्मार्टवॉच को तीन कलर ऑप्शन- प्लेन सिल्वर, सिल्वर और गोल्ड और सिल्वर और ब्लैक में लॉन्च किया गया है। हाल ही में, कंपनी ने भारत में 2,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर फायर-बोल्ट क्वांटम लॉन्च किया। स्मार्टवॉच ब्लैक, ब्लैक और रेड, ग्रीन और ब्लू कलर ऑप्शन में आती है।

Tags:    

Similar News