Fire-Boltt Gladiator Smartwatch: 90 हजार वाली Apple वॉच अल्ट्रा भारत में 2,499 की कीमत में उपलब्ध, जाने पूरी जानकारी

Fire-Boltt Gladiator Smartwatch: अल्ट्रा मूल्य निर्धारण के साथ शुरू, 30 दिसंबर को लॉन्च होने पर फायर-बोल्ट ग्लेडिएटर की कीमत 2,499 रुपये होगी।

Written By :  Anjali Soni
Update:2022-12-29 10:22 IST

Fire-boltt Gladiator(photo-social media)

Fire-Boltt Gladiator Smartwatch: होमग्रोन स्मार्टवॉच ब्रांड फायर-बोल्ट ने एक बजट स्मार्टवॉच का अनावरण किया है, जो पहली नज़र में, बाजार में सबसे महंगी और चरम स्मार्टवॉच में से एक, ऐप्पल वॉच अल्ट्रा से अलग करना मुश्किल हो सकता है। सोमवार को, कंपनी ने फायर-बोल्ट ग्लेडिएटर का अनावरण किया, जो इस सप्ताह के अंत में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। विशुद्ध रूप से स्मार्टवॉच कैसे दिखती है, इसके आधार पर, यह लगभग पूरी तरह से ऐप्पल वॉच अल्ट्रा के समान है, लेकिन फीचर सेट में महत्वपूर्ण अंतर के साथ आता है।

फायर-बोल्ट ग्लेडिएटर बनाम ऐप्पल वॉच

अल्ट्रा मूल्य निर्धारण के साथ शुरू, 30 दिसंबर को लॉन्च होने पर फायर-बोल्ट ग्लेडिएटर की कीमत 2,499 रुपये होगी। यह घड़ी गुरुवार को दोपहर 12 बजे से विशेष रूप से अमेज़न पर उपलब्ध होगी। इसकी तुलना में, भारत में ऐप्पल वॉच अल्ट्रा की कीमत 89,900 रुपये से शुरू होती है ग्लैडिएटर स्मार्टवॉच की कीमत से 35 गुना अधिक। समग्र सुविधा सेट के संदर्भ में, फायर-बोल्ट ग्लेडिएटर 1.96 इंच के एचडी डिस्प्ले के साथ आता है, जिसमें 600 निट्स हैं। चोटी की चमक और एक 'अल्ट्रा स्लिम फ्रेम' डिजाइन। कंपनी ने दावा किया है कि यह 123 अलग-अलग खेलों को ट्रैक कर सकता है, और हमेशा ऑन-हार्ट रेट ट्रैकिंग के साथ-साथ ब्लड ऑक्सीजन मॉनिटर भी प्रदान करता है। अन्य प्रमुख विशेषताओं में इनबिल्ट स्पीकर और माइक्रोफोन के साथ ब्लूटूथ के माध्यम से हैंड्सफ्री कॉलिंग और कॉन्टैक्ट्स और डायलर ऐप्स शामिल हैं।

आठ प्रीसेट मेनू और चुनने के लिए इंटरफेस, IP67 धूल और पानी प्रतिरोध, पांच जीपीएस-आधारित गतिविधि ट्रैकिंग मोड, और 'दरार प्रतिरोध' भी शामिल हैं। पानी की गहराई और तापमान ट्रैकिंग, जीपीएस वे-ट्रैकिंग, चरम तापमान समर्थन, उन्नत जीपीएस समर्थन, आपातकालीन अलार्म जो 180 मीटर तक पहुंच सकते हैं, यह पूरी तरह से नकली है और अगर आपको लग रहा है कि कम पैसे खर्च करने के बाद आपको असली स्मार्ट वॉच मिलेगी तो यह आपकी गलतफहमी है क्योंकि यह स्मार्ट वॉच पूरी तरह से सिर्फ एक मॉडल है।

Tags:    

Similar News