Fire Boltt Smartwatch Price: भारत में लॉन्च हुई फायर-बोल्ट की जबरदस्त स्मार्टवॉच, मिलेगा 1.28 इंच एचडी डिस्प्ले

Fire Boltt Smartwatch Price and Specifications: फायर-बोल्ट क्वांटम स्मार्टवॉच को एक प्रीमियम दिखने वाली स्मार्टवॉच कहा जाता है जो 1.28-इंच एचडी डिस्प्ले प्रदान करती है।

Written By :  Anjali Soni
Update:2023-02-15 08:22 IST

Fire Boltt Smartwatch Launch(photo-social media)

Fire Boltt Smartwatch Price and Specifications: कई स्मार्टवॉच और अन्य इलेक्ट्रॉनिक उत्पादों को लॉन्च करने के बाद, घरेलू ब्रांड फायर-बोल्ट ने भारत में एक नया स्मार्टफोन पेश किया है। फायर-बोल्ट क्वांटम स्मार्टवॉच को एक प्रीमियम दिखने वाली स्मार्टवॉच कहा जाता है जो 1.28-इंच एचडी डिस्प्ले प्रदान करती है। कंपनी ने कहा कि स्मार्टवॉच दिखने और महँगी लगती है क्योंकि इसमें हाई-टेक सिरेमिक बॉडी और क्लासी स्टेनलेस स्टील स्ट्रैप है। धातु का फ्रेम इसे मजबूत बनाता है और इसे और अधिक सुंदर रूप देता है। आइए हम नई लॉन्च की गई स्मार्टवॉच की कीमत, उपलब्धता, स्पेसिफिकेशन पर नजर डालते हैं।

फायर-बोल्ट क्वांटम स्मार्टवॉच भारत में कीमत और उपलब्धता

फायर-बोल्ट क्वांटम को देश में 2,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया है। स्मार्टवॉच अमेज़न और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध है। यह ब्लैक, ब्लैक और रेड, ग्रीन और ब्लू कलर ऑप्शन में आता है। इस बीच, संदर्भ में, फायर-बोल्ट क्वांटम में 128MB का इनबिल्ट स्टोरेज है जो उपयोगकर्ताओं को संगीत संग्रहीत करने देगा। बिल्ट-इन स्पीकर और माइक्रोफ़ोन के साथ, स्मार्टवॉच आपको तुरंत वॉयस कॉल का जवाब देने और यहां तक ​​कि घड़ी के डायल पैड का उपयोग करके कॉल करने देती है। यह आपको आपके स्वास्थ्य और मौसम के अपडेट के बारे में रिमाइंडर भी देता है। इसमें अलार्म घड़ी, टाइमर और स्टॉपवॉच भी है।

Full View

फायर-बोल्ट क्वांटम स्मार्टवॉच स्पेसिफिकेशंस

फायर-बोल्ट क्वांटम स्मार्टवॉच गोलाकार डिजाइन में आती है और इसमें गोल स्क्रीन होती है। इसमें एक स्टेनलेस स्टील डायल और पट्टा है। डिस्प्ले के संदर्भ में, इसमें 240 पिक्सेल रिज़ॉल्यूशन वाला 1.28 इंच का एचडी डिस्प्ले है। स्मार्टवॉच में वॉयस असिस्टेंट, IP67 वाटर रेसिस्टेंस, TWS कनेक्ट और कई स्पोर्ट्स मोड जैसी सुविधाएँ हैं। इसमें एसपीओ2 (ऑक्सीजन स्तर), हृदय गति और नींद चक्र जैसी स्वास्थ्य विशेषताएं भी हैं। ऐसा कहा जाता है कि यह 350mAh की बैटरी के साथ आता है, जो एक बार चार्ज करने पर 7 दिनों तक और ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ 2 दिनों तक बिजली प्रदान करता है।

Tags:    

Similar News