Fire-Boltt Ultimate Smartwatch Price: 1.39-इंच राउंड डिस्प्ले के साथ लॉन्च हुई फायर-बोल्ट अल्टीमेट स्मार्टवॉच, जाने कीमत

Fire-Boltt Ultimate Smartwatch Price: फायर-बोल्ट अल्टीमेट लिमिटेड एडिशन लग्जरी स्मार्टवॉच कहा जा रहा है जिसे दो अलग-अलग स्ट्रैप- लेदर और मैटेलिक में लॉन्च किया गया है। लेदर स्ट्रैप वाली स्मार्टवॉच 1,799 रुपये में उपलब्ध है

Update: 2023-06-20 03:19 GMT
Fire-Boltt Ultimate Smartwatch Price (Photo-social media)

Fire-Boltt Ultimate Launch: दुनिया की नंबर दो स्मार्टवॉच ब्रांड बनने के बाद फायर-बोल्ट ने फिर से भारत में एक नई स्मार्टवॉच लॉन्च की है। नई स्मार्टवॉच फायर-बोल्ट अल्टीमेट में 1.39 इंच का राउंड डिस्प्ले, ब्लूटूथ कॉलिंग, IP68 रेटिंग और बहुत कुछ मिलता है। स्मार्टवॉच में कई सारे फीचर्स भी उपलब्ध है, जो काफी जबरदस्त है। चलिए कीमत, उपलब्धता और फीचर्स पर नजर डालते हैं।

यहां देखें फायर-बोल्ट अल्टीमेट स्मार्टवॉच की कीमत

फायर-बोल्ट अल्टीमेट लिमिटेड एडिशन लग्जरी स्मार्टवॉच कहा जा रहा है जिसे दो अलग-अलग स्ट्रैप- लेदर और मैटेलिक में लॉन्च किया गया है। लेदर स्ट्रैप वाली स्मार्टवॉच 1,799 रुपये में उपलब्ध है और मैटेलिक वेरिएंट की कीमत 1,999 रुपये है। घड़ी का चमड़े वाला संस्करण काले और भूरे रंग में आता है। वहीं, मैटेलिक वेरिएंट ब्लैक, सिल्वर और गोल्ड कलर में आता है। स्मार्टवॉच अब कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर खरीदने के लिए उपलब्ध है।

Full View

जाने फायर-बोल्ट अल्टीमेट के फीचर्स

फायर-बोल्ट अल्टीमेट में 240×240 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 1.39 इंच का एचडी राउंड डिस्प्ले है। फायर-बोल्ट अल्टीमेट में एक इन-बिल्ट माइक्रोफोन, स्पीकर और ब्लूटूथ 5.0 है। इसलिए, यह ब्लूटूथ कॉलिंग और वॉयस असिस्टेंट को सपोर्ट करता है।नई लॉन्च की गई स्मार्टवॉच डेडिकेटेड डायल पैड को सपोर्ट करती है। स्मार्टवॉच कॉन्टैक्ट्स और कॉल हिस्ट्री को सिंक करने के लिए सपोर्ट देती है। स्मार्टवॉच में 270 एमएएच की बैटरी है, और फायर-बोल्ट का दावा है कि यह बिना कॉल किए एक सप्ताह तक और कॉलिंग सुविधा के साथ कम से कम तीन दिन तक चल सकती है। फायर-बोल्ट अल्टीमेट 100 से अधिक खेल मोड और स्वास्थ्य निगरानी सुविधाओं के साथ आता है, जिसमें हृदय गति, रक्त ऑक्सीजन (SpO2) निगरानी, ​​​​महिला स्वास्थ्य देखभाल और बहुत कुछ शामिल हैं। फायर-बोल्ट अल्टीमेट भी IP68 रेटिंग के साथ आता है और पीने के पानी, मौसम अपडेट, कैमरा नियंत्रण, स्मार्ट नोटिफिकेशन और बहुत कुछ के लिए रिमाइंडर प्रदान करता है।

Tags:    

Similar News