7 हजार से भी कम में मिल रहा ये शानदार स्मार्टफोन, फीचर्स हैं दमदार

क्या आप भी नया फोन लेने का मन बना रहे हैं, लेकिन जेब में उतने पैसे नहीं? तो बेफिक्र हो जाए, क्योंकि फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर कार्निवल सेल (Carnival Sale) शुरू हो चुकी है ।

published By :  Monika
Update: 2021-04-19 04:42 GMT

Tecno spark power 2 air स्मार्टफोन (फाइल फोटो )

नई दिल्ली: क्या आप भी नया फोन लेने का मन बना रहे हैं, लेकिन जेब में उतने पैसे नहीं? तो बेफिक्र हो जाए क्योंकि फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर कार्निवल सेल (Carnival Sale) शुरू हो चुकी है । इस सेल में टेक्नो के फोन पर भारी छूट दी जा रही है ।

जानकारी के लिए बता दें कि ये सेल 16 अप्रैल से शुरू है जो 20 अप्रैल तक चलेगी । यहां पर टेक्नो कैमॉन 15, टेक्नो कैमॉन 16 और टेक्नो पोवा सीरीज़ पर भारी छूट दी जा रही है । इस सेल में बेस्ट डील की बात की जाए तो यहां टेक्नो स्पार्क गो 2020 फोन को सस्ते में खरीदा जा सकता है । इस फोन की शुरुआती कीमत 6,999 रुपये है । फोन पर एक्सचेंज प्रीपेड के तहत 200 रुपये की छूट मिल रही है ।

इस स्मार्टफोन की खास बात इसका कम प्राइस होने से साथ-साथ इसकी 5000mAh की बैटरी और नॉच डिस्प्ले है । फोन में 6.52 इंच का HD+ डिस्प्ले भी है, जो कम कीमत में बेहतरीन व्यू एक्सपीरिएंस देता है । अगर आप सेल से इस स्मार्टफोन को ICICI डेबिट और क्रेडिट कार्ड से खरीदते हैं तो आपको 500 रुपये तक की छूट दी जाएगी । या फिर फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड पर 5 % का अनलिमिटेड कैशबैक दिया जाएगा । यही नहीं इसके अलावा स्पेशल प्राइस के तहत इसपर 1,000 रुपये की एक्सट्रा छूट दी जा रही है ।

टेक्नो स्पार्क गो 2020 फोन में 1.8 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो A20 प्रोसेसर है, 2 जीबी रैम+ 32 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज जिसे 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है । टेक्नो का ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 गो एडिशन पर बेस्ड HiOS 6.2 पर काम करता है ।

सेल्फी कैमरा

टेक्नो स्पार्क गो 2020 फोने में आपको तीन कैमरे मिलेंगे । अपर्चर एफ/1.8 के साथ 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है । कैमरा ऑटो सीन डिटेक्शन, AI ब्यूटी मोड के साथ आता है । फ्रंट कैमरा 8 मेगापिक्सल का है। फोन में एक फिंगरप्रिंट सेंसर मिलता है । साथ ही फेस अनलॉक जैसा फीचर भी मौजूद है,। स्मार्टफोन में डुअल 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ 4.2, जीपीएस और माइक्रो यूएसबी जैसे फीचर्स इसमें मौजूद हैं ।

Tags:    

Similar News