Garmin Smartwatch Price: भारत में लॉन्च हुई Garmin की जबरदस्त Smartwatch, 70 दिनों तक चलेगी बैटरी लाइफ

Garmin Smartwatch Price and Specifications: स्मार्टवॉच में नए सुपर-लुमी नोवा-कोटेड एनालॉग हैंड्स और मजबूत डिजाइन है। जब उपयोगकर्ता विशिष्ट स्मार्ट फीचर डेटा चाहते हैं, तो इंस्टिंक्ट क्रॉसओवर के उच्च-रिज़ॉल्यूशन डिजिटल डिस्प्ले पर एनालॉग हाथ तेज़ी से चलते हैं। उनके पास 10 एटीएम (100 मीटर) पानी प्रतिरोध, रासायनिक रूप से मजबूत खरोंच प्रतिरोधी लेंस, और थर्मल और सदमे प्रतिरोध एमआईएल-एसटीडी-810 मानकों के लिए बनाया गया है।

Written By :  Anjali Soni
Update:2023-01-21 07:13 IST

Garmin Smartwatch(photo-social media)

Garmin Smartwatch Price in India: प्रीमियम स्मार्टवॉच निर्माता गार्मिन ने भारत में एक नई इंस्टिंक्ट क्रॉसओवर सीरीज का अनावरण किया है। सीरीज में दो स्मार्टवॉच शामिल हैं - इंस्टिंक्ट क्रॉसओवर और इंस्टिंक्ट क्रॉसओवर सोलर। दोनों स्मार्टवॉच के बीच एकमात्र अंतर यह है कि "इंस्टिंक्ट क्रॉसओवर सोलर" सौर चार्जिंग का समर्थन करता है जबकि "इंस्टिंक्ट क्रॉसओवर" नहीं करता है। कंपनी के अनुसार, इंस्टिंक्ट क्रॉसओवर गार्मिन की सभी स्वास्थ्य क्षमताओं की पेशकश करता है, जिसमें उन्नत नींद की निगरानी, ​​​​स्लीप स्कोर और स्वास्थ्य शामिल है। निगरानी गतिविधियों जो उपयोगकर्ताओं को हृदय गति, तनाव और शरीर की बैटरी जैसे महत्वपूर्ण स्वास्थ्य डेटा रिकॉर्ड करने देती हैं। सोलर वेरिएंट में 70 घंटे तक की बैटरी लाइफ देने का दावा किया गया है।

गार्मिन इंस्टिंक्ट क्रॉसओवर सीरीज डिजाइन, स्पेसिफिकेशन

स्मार्टवॉच में नए सुपर-लुमी नोवा-कोटेड एनालॉग हैंड्स और मजबूत डिजाइन है। जब उपयोगकर्ता विशिष्ट स्मार्ट फीचर डेटा चाहते हैं, तो इंस्टिंक्ट क्रॉसओवर के उच्च-रिज़ॉल्यूशन डिजिटल डिस्प्ले पर एनालॉग हाथ तेज़ी से चलते हैं। उनके पास 10 एटीएम (100 मीटर) पानी प्रतिरोध, रासायनिक रूप से मजबूत खरोंच प्रतिरोधी लेंस, और थर्मल और सदमे प्रतिरोध एमआईएल-एसटीडी-810 मानकों के लिए बनाया गया है। कंपनी का दावा है कि सोलर एडिशन स्मार्टवॉच मोड में 70 दिनों तक की बैटरी लाइफ दे सकता है। इस बीच, इंस्टिंक्ट क्रॉसओवर को स्मार्टवॉच मोड में लगभग एक महीने की बैटरी लाइफ और जीपीएस मोड में 110 घंटे से अधिक की पेशकश करने का दावा किया गया है। वे स्लीप स्कोर, उन्नत स्लीप मॉनिटरिंग जैसी सुविधाओं के साथ स्वास्थ्य निगरानी गतिविधि के साथ आते हैं जो उपयोगकर्ताओं को महत्वपूर्ण स्वास्थ्य मेट्रिक्स रिकॉर्ड करने देता है।

Full View

कंपनी ने उल्लेख किया कि काले रंग में नया लॉन्च किया गया गार्मिन इंस्टिंक्ट क्रॉसओवर और ग्रेफाइट रंग में इंस्टिंक्ट क्रॉसओवर सोलर क्रमशः 55,990 रुपये और 61,990 रुपये में उपलब्ध होगा। यह 20 जनवरी से गार्मिन ब्रांड स्टोर, हेलियोस वॉच स्टोर, जस्ट इन टाइम, स्पोर्ट्स स्टोर्स, अमेज़न, टाटा क्लिक, टाटा लक्ज़री, सिनर्जाइज़र, फ्लिपकार्ट और Nykaa.com के माध्यम से उपलब्ध होगा।

Tags:    

Similar News