Garmin MARQ (Gen 2) Smartwatch: भारत में लॉन्च हुई Garmin की पांच लक्ज़री स्मार्टवॉच, जाने कीमत और फीचर्स

Garmin MARQ (Gen 2) Smartwatch: Garmin ने अपना बेस मॉडल Marq Athlete पेश किया गया है। कंपनी ने इसकी कीमत 1,94,990 रुपये रखी है। इसके बाद Marq Adventurer की कीमत 2,15,490 रुपये रखी गई है।

Written By :  Anjali Soni
Update:2023-02-25 07:11 IST

Garmin MARQ (Gen 2) Smartwatch(photo-social media)

Garmin MARQ (Gen 2) Smartwatch: Garmin ने MARQ ब्रांड के तहत पांच नई अगली पीढ़ी की लक्ज़री स्मार्टवॉच लॉन्च की हैं जो सक्रिय और आकर्षक जीवन शैली की ओर उन्मुख हैं। दूसरी पीढ़ी के Garmin MARQ एथलीट, MARQ एडवेंचरर, MARQ गोल्फर, MARQ कैप्टन, और MARQ एविएटर ग्रेड-5 टाइटेनियम और डायल पर एक गुंबददार नीलम लेंस के साथ उद्देश्य से निर्मित हैं। हालाँकि, प्रत्येक व्यक्तिगत घड़ी को एक विशिष्ट उपयोग के मामले के अनुरूप अनुकूलित किया गया है और इसे सामग्री और अंतर्निर्मित घड़ी कार्यों की पसंद से अलग किया गया है।

Garmin MARQ (Gen 2) स्मार्टवॉच की भारत में कीमत, उपलब्धता

Garmin ने अपना बेस मॉडल Marq Athlete पेश किया गया है। कंपनी ने इसकी कीमत 1,94,990 रुपये रखी है। इसके बाद Marq Adventurer की कीमत 2,15,490 रुपये रखी गई है। तीसरे मॉडल Marq Captain को कंपनी ने 2,25,990 रुपये के साथ पेश किया है। वहीं, Marq Golfer को ग्राहक 2,35,990 रुपये में खरीद सकेंगे। MARQ के सेकंड जनरेशन में कंपनी ने टॉप मॉडल Marq Aviator पेश किया है, जिसकी कीमत 2,46,490 रखी गई है।

Full View

Garmin MARQ (Gen 2) Specifications Garmin MARQ (Gen 2) लक्ज़री स्मार्टवॉच को हाई-एंड ग्रेड-5 टाइटेनियम और डायल पर एक गुंबददार नीलम लेंस का उपयोग करके निर्मित किया गया है। डिस्प्ले की जिम्मेदारियां एमोलेड टचस्क्रीन से निपटी जाती हैं और स्मार्टवॉच मोड में 16 दिनों तक और जीपीएस मोड में 42 घंटे तक के बैटरी बैकअप के साथ रिचार्जेबल लिथियम-आयन बैटरी द्वारा संचालित होती हैं। लाइनअप में जेट लैग एडवाइजर जैसी विशेषताएं हैं, जो उपयोगकर्ता को जेट लैग के प्रभाव को कम करने में मदद करती हैं, और स्वास्थ्य अवलोकन सुविधाएँ जैसे हृदय गति, श्वसन और तनाव ट्रैकिंग, बॉडी-बैटरी ऊर्जा निगरानी। MARQ (जेन 2) लक्ज़री स्मार्टवॉच रेंज के पांच मॉडल पेश की गई सामग्री और कुछ कार्यात्मक अनुकूलन द्वारा भिन्न हैं। Garmin MARQ (Gen 2) एथलीट ने एक सुरक्षित फिट के लिए एक हल्के वेंटेड सिलिकॉन रबर स्ट्रैप के साथ DLC-लेपित बेज़ेल को ब्रश किया। स्मार्टवॉच पेसप्रो जैसी उन्नत प्रशिक्षण सुविधाएँ प्रदान करती है जो उपयोगकर्ताओं को विभिन्न प्रकार के खेल और फिटनेस डेटा को ट्रैक करने में मदद करती है। Garmin MARQ (जेन 2) एडवेंचरर को चमड़े का डिज़ाइन और टिकाऊ FKM रबर हाइब्रिड स्ट्रैप मिलता है और इसमें साहसिक प्रकार के लिए कार्डिनल दिशाएँ और 360 डिग्री के निशान भी होते हैं। इसे एक विशेष सुविधा मिलती है जो उपयोगकर्ताओं को विश्वव्यापी वैमानिकी डेटाबेस में किसी स्थान या वेपॉइंट पर नेविगेट करने की अनुमति देती है। पायलट इसका उपयोग अपनी आरामदायक सीमा निर्धारित करने के लिए भी कर सकते हैं और न्यूनतम क्रॉसविंड और उड़ान स्थितियों का विश्लेषण करने के लिए स्मार्टवॉच का उपयोग कर सकते हैं।

Tags:    

Similar News