Gizmore CURVE Smartwatch Launch: 1.39-इंच HD डिस्प्ले के साथ लॉन्च हुआ Gizmore CURVE स्मार्टवॉच, मिलेंगे जबरदस्त फीचर्स

Gizmore CURVE Smartwatch Launch: नया लॉन्च किया गया Gizmore CURVE फिलहाल ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर 1,299 रुपये की आकर्षक कीमत पर उपलब्ध है।

Update: 2023-06-15 03:50 GMT
Gizmore CURVE Smartwatch Launch(Photo-social media)

Gizmore CURVE Smartwatch Launch: घरेलू कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड गिजमोर ने देश में एक नई स्मार्टवॉच कर्व लॉन्च की है। स्मार्टवॉच कर्व्ड डिज़ाइन, 1.39 इंच का एचडी डिस्प्ले, 10 दिन की बैटरी, ब्लूटूथ कॉलिंग और बहुत कुछ एक दिलचस्प कीमत पर प्रदान करती है। स्मार्टवॉच दिखने में काफी जबरदस्त है साथ ही इसका डिस्प्ले भी कमाल है। चलिए स्मार्टवॉच की कीमत और फीचर्स पर नजर डालते हैं।

जाने Gizmore CURVE स्मार्टवॉच की कीमत और डिज़ाइन

नया लॉन्च किया गया Gizmore CURVE फिलहाल ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर 1,299 रुपये की आकर्षक कीमत पर उपलब्ध है। हालांकि, कंपनी ने यह भी बताया कि स्मार्टवॉच बाद में 1,699 रुपये में उपलब्ध होगी। डिज़ाइन के संदर्भ में, गिज़मोर कर्व स्मार्टवॉच एक स्लीक मैटेलिक बॉडी के साथ कर्व्ड डिस्प्ले प्रदान करती है जो डिवाइस को एक प्रीमियम लुक और फील देती है। कंपनी ने कहा कि स्मार्टवॉच को उन उपभोक्ताओं के लिए डिजाइन किया गया है जो एक किफायती लेकिन स्टाइलिश स्मार्टवॉच की तलाश में हैं।

Full View

यहां देखें Gizmore CURVE स्मार्टवॉच की के फीचर्स

Gizmore CURVE स्मार्टवॉच मानक 60Hz रिफ्रेश रेट के साथ 1.39-इंच HD कर्व डिस्प्ले प्रदान करती है। स्मार्टवॉच में ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले है जिसमें 500 निट्स पीक ब्राइटनेस है। स्मार्टवॉच का डिस्प्ले स्प्लिट स्क्रीन फीचर और कई क्लाउड-आधारित वॉच फेस को सपोर्ट करता है। Gizmore CURVE को एक बार चार्ज करने पर 10 दिनों की बैटरी लाइफ देने का दावा किया गया है। स्मार्टवॉच में 100 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड्स, हार्ट रेट मॉनिटरिंग, ब्लड ऑक्सीजन मॉनिटरिंग (SpO2), स्ट्रेस और स्लीप मॉनिटरिंग, मेंस्ट्रुअल ट्रैकर, हाइड्रेशन अलर्ट आदि हैं। नए लॉन्च किए गए CURVE में IP67 जल प्रतिरोध है, जिसका अर्थ है कि यह 30 मिनट के लिए 0.5m की गहराई तक पानी में डूबा रह सकता है। Gizmore CURVE सिरी और एलेक्सा सहित ब्लूटूथ कॉलिंग और AI वॉयस असिस्टेंस को भी सपोर्ट करता है। Gizmore CURVE पिंक, ग्रे, ब्लैक और ऑलिव ग्रीन रंगों में आता है।

Tags:    

Similar News