Google Pixel 8 Camera Detail: गूगल पिक्सेल 8 सीरीज के कैमरा फीचर्स हुए लीक, सामने आया प्रोमो वीडियो

Google Pixel 8 Camera Detail: लॉन्च से पहले ही पिक्सल फोन के लीक होने अनौपचारिक रूप से या खुद गूगल द्वारा का चलन जारी है।

Written By :  Anjali Soni
Update: 2023-09-24 12:36 GMT

Google Pixel 8 Camera Detail(Photo-social media) 

Google Pixel 8 Camera Detail: लॉन्च से पहले ही पिक्सल फोन के लीक होने अनौपचारिक रूप से या खुद गूगल द्वारा का चलन जारी है। इस महीने की शुरुआत में, Google ने एक प्रोमो वीडियो जारी किया था जिसमें Pixel 8 और Pixel 8 Pro को सभी कोणों से दिखाया गया था, जबकि लॉन्च की तारीख 4 अक्टूबर बताई गई थी। कंपनी ने यह भी घोषणा की कि फोन एक दिन बाद 5 अक्टूबर को भारत में प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध होंगे। अब, टिपस्टर कामिला वोज्शिचोस्का द्वारा किया गया एक नया लीक हुआ प्रोमो वीडियो आगामी पिक्सेल फोन के कैमरा फीचर्स का खुलासा करता है।

यहां देखें Google Pixel 8 सीरीज प्रोमो वीडियो डिटेल

नया प्रोमो वीडियो, जिसे Google शायद जल्द ही जारी करने की योजना बना रहा है, हमें Pixel 8 और Pixel 8 Pro के साथ आने वाले कैमरा फीचर्स का डिटेल देता है। वीडियो में हाइलाइट किए गए कुछ कैमरा फीचर्स में प्रो कंट्रोल (पिक्सेल 8 प्रो के लिए विशेष), रियल टोन, नाइट साइट, एस्ट्रोफोटोग्राफी, सुपर रेस ज़ूम और मैजिक एडिटर के माध्यम से एक छवि में चेहरों को बदलने की क्षमता शामिल है। वीडियो के लिए, Google ने वीडियो बूस्ट, कम रोशनी वाले वीडियो के लिए नाइट साइट कम करने के लिए ऑडियो इरेज़र और बेहतर त्वचा टोन जैसी सुविधाएं जोड़ी हैं। वीडियो रिकॉर्डिंग एक ऐसा क्षेत्र है जहां Google को कैच अप चलाने की आवश्यकता है और इसमें वीडियो बूस्ट, नाइट साइट और ऑडियो इरेज़र जैसी नई सुविधाएं होंगी। बाद वाला हम आपको Pixel 8 Pro के आधिकारिक लीक हुए प्रोमो वीडियो में दिखाने में सक्षम थे और यूजर्स को रिकॉर्डिंग के दौरान अनवांटेड शोर को हटाने की अनुमति देता है, वीडियो क्लिप के रंगों में भी सुधार करता है। Google ने वीडियो के लिए नाइट साइट जोड़ा जो यूजर्स को कम रोशनी वाले वीडियो रिकॉर्डिंग करने में मदद करेगा।

Full View

जाने अन्य जानकारी

Google स्पष्ट रूप से Pixel 8 सीरीज के साथ कैमरों पर बड़ा कदम उठा रहा है, जैसा कि समर्पित प्रोमो वीडियो के माध्यम से नए कैमरा सुविधाओं पर प्रकाश डाला गया है। Google पहले ही Pixel 8 और Pixel 8 Pro का डिज़ाइन दिखा चुका है। इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है, वे काफी हद तक अपने पिछले फ़ोन की तरह दिखते हैं, पीछे के कैमरे का छज्जा बरकरार रखा गया है और सामने की तरफ एक पंच-होल डिस्प्ले है। Google के अक्टूबर इवेंट से पहले, आप उम्मीद कर सकते हैं कि कुछ और लीक (कुछ शायद स्वयं Google से) सामने आएंगे जो कल्पना के लिए बहुत कम होंगे।

Tags:    

Similar News