Google Pixel 8a की बढ़ी डिमांड, फीचर्स भी जबरदस्त, जानें Review

Google Pixel 8a Review: गूगल पिक्सल 8a जब से लॉन्च हुआ है तभी से काफी डिमांड में है। इस फोन के तगड़े फीचर्स के कारण ये फोन काफी पॉपुलर हो चुका है।

Written By :  Anupma Raj
Update: 2024-06-28 12:57 GMT

Google Pixel 8a

Google Pixel 8a Review: गूगल पिक्सल 8a जब से लॉन्च हुआ है तभी से काफी डिमांड में है। इस फोन के तगड़े फीचर्स के कारण ये फोन काफी पॉपुलर हो चुका है। इस फोन को यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं। Google Pixel 8a में 6.1-inch के FHD+ OLED HDR डिस्प्ले के साथ सर्कल टू सर्च, AI इमेज एडिटिंग आदि फीचर्स मिलते हैं। इस फोन के अन्य स्पेसिफिकेशन और फीचर्स भी काफी तगड़े हैं। तो ऐसे में आइए जानते हैं Google Pixel 8a के फीचर्स, कीमत और रिव्यू के बारे में विस्तार से:

Google Pixel 8a के फीचर्स, कीमत और रिव्यू (Google Pixel 8a Features, Review And Price):

Google Pixel 8a के फीचर्स, कीमत और रिव्यू की बात करें तो इस फोन के फीचर्स काफी अच्छे हैं। ये फोन 6.1-inch के FHD+ OLED HDR डिस्प्ले के साथ आता है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। स्क्रीन की पीक ब्राइटनेस करीब 1400 Nits रखी गई है। Google Pixel 8a फोन Google Tensor G3 प्रोसेसर को सपोर्ट करता है, जो Titan M2 सिक्योरिटी चिप के साथ आता है।


Google Pixel 8a में Wi-Fi 6, Bluetooth 5.3, NFC, USB Type-C आदि जैसे कई तगड़े फीचर्स मिलते हैं। ये फोन एक फिजिकल सिम स्लॉट और एक eSIM के साथ लॉन्च हुआ है। Google Pixel 8a के अन्य स्पेसिफिकेशन और फीचर्स की बात करें तो इस फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, सर्कल टू सर्च फीचर्स मिलता है। इसके अलावा ये फोन AI इमेज एडिटिंग, ऑडियो मैजिक इरेजर, बेस्ट टेक जैसे कई फीचर्स के साथ आता है। Google Pixel 8a का बैटरी भी काफी अच्छा है। इस फोन में 4,492mAh की बैटरी मिलती है। इस फोन में 7.5W वायरलैस चार्जिंग आता है। कंपनी का दावा है कि, इस फोन को फुल चार्ज पर ये आराम से एक दिन तक चल सकता है। वहीं Battery Saver मोड पर इस फोन को डालने पर ये फोन 72 घंटे तक का बैकअप देता है। इस फोन में 18W fast charging मिलती है जिसके साथ wireless charging भी है।

Google Pixel 8a का कैमरा भी काफी तगड़ा है। इस फोन में 64-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 13-मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड कैमरा मिलता है। ये फोन 13-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा के साथ आता है। Google Pixel 8a की कीमत की बात करें तो, कंपनी ने भारत में इस फोन को 52999 रुपए की शुरुआती कीमत में उतारा है। इस फोन को चार कलर ऑप्शन Aloe, Bay, Obsidian, और Porcelain में लॉन्च किया गया है।

Tags:    

Similar News