Google Pixel 9 Pro XL: कई धांसू फीचर्स के साथ लॉन्च होगा ये फोन

Google Pixel 9 Pro XL: गूगल पिक्सल के फैन हैं तो आपको लिए अच्छी खबर है। कंपनी अपने अपकमिंग स्मार्टफोन Google Pixel 9 Pro XL को जल्द लॉन्च करने वाली है।

Written By :  Anupma Raj
Update:2024-06-21 10:54 IST

Google Pixel 9 Pro XL

Google Pixel 9 Pro XL: गूगल पिक्सल के फैन हैं तो आपको लिए अच्छी खबर है। कंपनी अपने अपकमिंग स्मार्टफोन Google Pixel 9 Pro XL को जल्द लॉन्च करने वाली है। इस फोन में यूजर्स को कई तगड़े फीचर्स मिलने वाले हैं। ये फोन बड़े डिस्प्ले के साथ आ सकता है। Google का ये फ्लैगशिप स्मार्टफोन Tensor G4 चिपसेट के साथ लॉन्च होगा। इस फोन की सीधी टक्कर Galaxy S24 Ultra और iPhone 16 Pro Max के साथ हो सकती है। तो ऐसे में आइए जानते हैं Google Pixel 9 Pro XL के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट के बारे में:

Google Pixel 9 Pro XL के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट (Google Pixel 9 Pro XL Features, Price And Launch Date) 

Google Pixel 9 Pro XL के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट की बात करें तो ये फोन कई तगड़े फीचर्स के साथ आते हैं। Google Pixel 9 Pro XL में डिस्प्ले के लिए 6.7-इंच का डिस्प्ले दिया जा सकता है। ये फोन Pixel 9 लाइनअप का बड़ी डिस्प्ले वाला फोन हो सकता है। वहीं Google Pixel 9 Pro की बात करें तो इस फोन में 6.1-इंच का डिस्प्ले मिल सकता है।

प्रोसेसर और रैम के लिए Google Pixel 9 Pro XL स्मार्टफोन में Google का Tensor G4 चिप मिलेगा, जिसकी परफॉर्मेंस अन्य डिवाइस से कहीं ज्यादा बेहतर होगी। उम्मीद ये भी की जा रही है कि, ये फोन 16GB की रैम के साथ पेश किया जा सकता है। गूगल का ये फोन AI कैपेबिलिटीज के साथ आ सकता है।

ऑपरेटिंग सिस्टम के तौर पर Google Pixel 9 Pro XL स्मार्टफोन को Android 15 के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इस फोन में कई सारे नए AI फीचर्स भी यूजर्स को मिल सकते हैं। ये फोन Pixel AI असिस्टेंट और एडेप्टिव टच जैसे इनोवेटिव डिस्प्ले फीचर्स के साथ आ सकता है।

Google Pixel 9 Pro XL का कैमरा काफी अच्छा है।इस फोन में 50MP का प्राइमरी और 48MP का अल्ट्रावाइड लेंस के साथ आ सकता है।


Google Pixel 9 Pro XL की लॉन्च डेट (Google Pixel 9 Pro XL Launch Date) की बात करें तो, इस फोन के लॉन्च डेट को लेकर फिलहाल कंपनी की ओर से कोई भी ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन उम्मीद की जा रही है कि, ये फोन इस साल ही अक्तूबर माह में लॉन्च हो सकता है। 

लीक हुई डिटेल्स के अनुसार कंपनी हर साल अक्तूबर में अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन को लॉन्च करती है। ऐसे में ये फोन इस साल अक्टूबर में लॉन्च हो सकता है।

Google Pixel 9 Pro XL की कीमत (Google Pixel 9 Pro XL Price):

Google Pixel 9 Pro XL की कीमत की बात करें तो इस फोन की कीमत करीब 999 डॉलर हो सकती है।

Tags:    

Similar News