Google Pixel Tablet: Google पिक्सेल टैबलेट का हुआ खुलासा, सामने आए मुख्य स्पेसिफिकेशन

Google Pixel Tablet: कुछ महीने पहले, डिवाइस के कुछ स्पेसिफिकेशन का खुलासा किया गया था। डिवाइस वाई-फाई 6 कनेक्टिविटी के समर्थन के साथ 11 इंच का डिस्प्ले पेश कर सकता है।

Written By :  Anjali Soni
Update: 2023-01-30 04:57 GMT

Google Pixel Tablet(photo-social media)

Google Pixel Tablet: उम्मीद की जा रही है कि गूगल इस साल पिक्सल टैबलेट के साथ टैबलेट बाजार में अपनी शानदार एंट्री करेगा। प्रारंभिक रिपोर्टों ने सुझाव दिया कि टैबलेट में एक मानक और साथ ही प्रो वर्जन होगा। हालाँकि, Android टिपस्टर ने खुलासा किया कि टैबलेट का केवल एक वर्जन लॉन्च होगा और प्रो वर्जन रद्द कर दिया गया है। शुरू में यह माना गया था कि Google पहली पीढ़ी के Tensor चिप के साथ मानक वर्जन लॉन्च करेगा और टेंसर G2 चिप। इनके कोडनेम 'Tangor' और Tangorpro' होने का अनुमान लगाया गया था। हालाँकि, अब केवल एक वर्जन मिल सकता है, जो Tensor G2 द्वारा संचालित है जो प्रो मॉनीकर के बिना आएगा।

Google Pixel Tablet के स्पेसिफिकेशन

कुछ महीने पहले, डिवाइस के कुछ स्पेसिफिकेशन का खुलासा किया गया था। डिवाइस वाई-फाई 6 कनेक्टिविटी के समर्थन के साथ 11 इंच का डिस्प्ले पेश कर सकता है। डिवाइस दो स्टोरेज वैरिएंट, 128GB और 256GB में उपलब्ध हो सकता है। Google सुझाव देता है कि पिक्सेल टैबलेट एक प्रकार का हाइब्रिड डिवाइस हो सकता है। अमेज़ॅन इको शो सीरीज जैसे पारंपरिक टैबलेट को स्मार्ट डिस्प्ले के साथ विलय करना। डिवाइस चार्जिंग स्पीकर डॉक के साथ आएगा, जो न केवल डिवाइस को चार्ज करेगा बल्कि बाहरी स्पीकर के रूप में भी काम करेगा। यह उपयोगकर्ताओं को हाथों से Google सहायक तक पहुंच प्रदान करेगा, साथ ही एक आधार भी प्रदान करेगा जहां वे आसानी से फिल्में देख सकते हैं या फोटो प्रदर्शित कर सकते हैं। Google उम्मीद करता है कि यह टैबलेट उपयोग करने में अच्छा रहे हैं।

इसे और भी Google ने ही कंपाउंड किया है। अपने आधिकारिक ब्लॉग पर एक पोस्ट में, Google ने स्पष्ट रूप से उल्लेख किया है कि Pixel टैबलेट Tensor G2 प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा। ऐसा लगता है कि वे टैबलेट को एक सिंगल डिवाइस के रूप में उल्लेख करने के लिए चिपके रहते हैं, न कि एक सीरीज के रूप में। इससे दावों को और बल मिलता है। यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि Tensor G2 वही प्रोसेसर है जो Google Pixel स्मार्टफोन की वर्तमान पीढ़ी, अर्थात् Pixel 7 और Pixel 7 Pro को शक्ति प्रदान करता है।

Tags:    

Similar News