Honor Magic V3: तगड़ी बैटरी और धांसू फीचर्स के साथ लॉन्च होगा ये फोन

Honor Magic V3 Price: Honor अपने अपकमिंग स्मार्टफोन को लेकर चर्चा में है। कंपनी जल्द ही अपने अपकमिंग फोल्डेबल फोन Honor Magic V3 और Magic Vs3 को लॉन्च करने की तैयारी में है।

Written By :  Anupma Raj
Update: 2024-07-09 03:30 GMT

Honor Magic V3

Honor Magic V3 Price: Honor अपने अपकमिंग स्मार्टफोन को लेकर चर्चा में है। कंपनी जल्द ही अपने अपकमिंग फोल्डेबल फोन Honor Magic V3 और Magic Vs3 को लॉन्च करने की तैयारी में है। इस फोन के लॉन्च होने से पहले ही इसके फीचर्स लीक हो गए हैं। वहीं कंपनी ने भी इस फोन के डिजाइन और कलर ऑप्शन की पुष्टि कर दी है। तो ऐसे में आइए जानते हैं कि, Honor Magic V3 के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट के बारे में विस्तार से:

Honor Magic V3 के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट (Honor Magic V3 Features, Launch Date And Price):

Honor Magic V3 के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट (Honor Magic V3 Features, Launch Date And Price) की बात करें तो ये फोन कई तगड़े फीचर्स के साथ आ सकता है। लीक हुई रिपोर्ट्स के अनुसार, Magic V3 अपने पिछले साल लॉन्च हुए Magic V2 की तुलना में पतला और हल्का होगा। Magic V3 में बड़ी बैटरी का इस्तेमाल हो सकता है। इसमें टिकाऊपन के लिए मेटल फ्रेम और वाटर रेजिस्टेंस के लिए IPX8 रेटिंग दिया जा सकता है। ये फोल्डेबल फोन में स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट दिया गया है। इसमें एक्स-एक्सिस लीनियर मोटर और सैटेलाइट कम्युनिकेशन के लिए सपोर्ट जैसी फीचर्स मिल सकती है। 

Honor Magic V3 के स्पेसिफिकेशन (Honor Magic V3 Specifications) की बात करें तो Honor Magic V3 में 5,200mAh की बैटरी मिल सकती है, जो Magic V2 से 200mAh बड़ी होने वाली है। Magic V3 फोन 66W फ़ास्ट चार्जिंग और वायरलेस चार्जिंग के साथ आ सकता है। डिजाइन की बात करें तो, Honor Magic V3 चार कलर ऑप्शन- ब्लैक, ब्राउन, व्हाइट और ग्रीन के साथ लॉन्च होगा। इस फोन का कैमरा भी बेहतरीन होगा। Honor Magic V3 के रियर कैमरा सेटअप में OIS सपोर्ट वाला 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। ये फोन 3.5x ऑप्टिकल जूम वाला पेरिस्कोप टेलीफ़ोटो कैमरा के साथ आ सकता है। Magic Vs3 में स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट के साथ आ सकता है। इस फोन के ब्लैक, व्हाइट और ग्रीन कलर में आने की उम्मीद जताई जा रही है।


Honor Magic V3 की कीमत (Honor Magic V3 Price in India):

Honor Magic V3 की कीमत (Honor Magic V3 Price) की बात करें तो इस फोन की कीमत को लेकर फिलहाल कोई आधिकारिक खुलासा नहीं हुआ है। लेकिन उम्मीद जताई जा रही है कि, कंपनी जल्द ही इसे लेकर आधिकारिक जानकारी दे सकती है। 

Tags:    

Similar News