IPL 2023 Live Streaming: मोबाइल फोन में लें आईपीएल का मजा, आइए देखे सभी प्लेटफार्म

IPL 2023 Live Streaming: आप बस अपने मोबाइल उपकरणों पर मैच देख सकते हैं। इस लेख में, हम कुछ तरीकों के बारे में बात करेंगे कि कैसे कोई भी क्रिकेट मैच मुफ्त में देखें

Update:2023-03-31 17:18 IST
IPL 2023 Live Streaming (Photo-social media)

IPL 2023 Live Streaming: इस डिजिटल युग में, आईपीएल मैचों की लाइव-स्ट्रीमिंग के लिए ढेर सारे विकल्प उपलब्ध हैं, लेकिन उन सभी के माध्यम से नेविगेट करना भारी पड़ सकता है। और अनुभव को परेशानी मुक्त बनाएं। भारत में क्रिकेट सिर्फ एक खेल नहीं बल्कि एक धर्म है। क्रिकेटर्स सिर्फ खिलाड़ी ही नहीं बल्कि आम जनता के लिए भगवान होते हैं। इसलिए जब कोई मैच या सीरीज खेली जा रही हो तो हर कोई अपने व्यस्त जीवन से थोड़ा विराम लेता है और मैच का लुत्फ उठाता है। लेकिन यह ठीक है अगर आप घंटों के बजाय कुछ मिनटों के लिए चीजों पर विराम लगाते हैं, तो चलते-फिरते मैच का आनंद लेने के लिए, आप बस अपने मोबाइल उपकरणों पर मैच देख सकते हैं। इस लेख में, हम कुछ तरीकों के बारे में बात करेंगे कि कैसे कोई भी क्रिकेट मैच मुफ्त में देखें

1. डिज़्नी+ हॉटस्टार पर कोई आईपीएल 2023 देखें

हॉटस्टार किसी भी स्टार नेटवर्क पर प्रसारित होने वाले सभी खेल आयोजनों के लिए आधिकारिक प्रसारण ऐप है। हॉटस्टार ऐप पर आईपीएल और बहुत सारे क्रिकेट टूर्नामेंट स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध हैं, लेकिन यह मुफ़्त नहीं है। पहले हॉटस्टार वास्तविक गेम से 5 मिनट की देरी के साथ क्रिकेट मैचों की स्ट्रीमिंग मुफ्त में करने की अनुमति देता था। लेकिन 2020 से आपको अपने स्मार्टफोन पर गेम देखने के लिए एक अतिरिक्त सब्सक्रिप्शन खरीदना होगा।

2. JioTV App

अगर आपके पास रिलायंस जियो सिम कार्ड है, तो आप अपने फोन से कुछ स्पोर्ट्स चैनल जैसे सोनी सिक्स, जियो स्पोर्ट्स मुफ्त में देख सकते हैं। Jio अपने ग्राहकों को JioTV नामक अपने स्वयं के लाइव-स्ट्रीमिंग ऐप की मुफ्त सुविधा प्रदान करता है। इसमें सभी भारतीय टीवी सीरीज, खेल चैनलों के साथ मूवी चैनल शामिल हैं।

3. Airtel TV

JioTV की तरह, Airtel भी एक मुफ्त Disney Hotstar सदस्यता प्रदान करता है ताकि आप सभी मौजूदा आईपीएल को मुफ्त लाइव स्ट्रीमिंग का आनंद उठा सकें। आपको बस इतना करना है कि 401 रुपये से शुरू होने वाले सही रिचार्ज प्लान ढूंढें। ये प्लान कॉम्प्लिमेंट्री डिज्नी हॉटस्टार सब्सक्रिप्शन के साथ आते हैं। आप इन योजनाओं के बारे में अधिक जानकारी यहां प्राप्त कर सकते हैं। आपके सिम कार्ड पर सक्रिय योजनाओं में से एक के साथ आप बिना एक पैसा चुकाए अपने फोन से पूरे टूर्नामेंट या का आईपीएल आनंद ले सकते हैं।

4. DishTV Anywhere App

अगर आपके पास डिश टीवी का सब्सक्रिप्शन है, तो आप अपने मोबाइल से मुफ्त में क्रिकेट मैच लाइव देख सकते हैं। आपको केवल डिश टीवी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना है और अपने पंजीकृत मोबाइल नंबर के साथ लॉग इन करना है और उस चैनल का चयन करना है जो क्रिकेट मैच का सीधा प्रसारण कर रहा है। डिश टीवी के पास एक समर्पित मोबाइल ऐप "डिश एनीव्हेयर" भी है जिसे आप डाउनलोड कर सकते हैं। Google Play Store या ऐप स्टोर और वहां से लाइव मैच का आनंद लें।

5. Tata Play

टाटा स्काई सब्सक्राइबर के रूप में, आप टाटा स्काई एप्लिकेशन का उपयोग करके अपने स्मार्टफोन पर कोई भी क्रिकेट मैच भी देख सकते हैं।

Tags:    

Similar News