Huawei Watch GT 4: धांसू फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ ये वॉच, जानें Review

Huawei Watch GT 4 Price: Huawei ने अपने लेटेस्ट स्मार्टवॉच को हाल ही में लॉन्च किया है। कंपनी ने इस स्मार्टवॉच को कई तगड़े फीचर्स के साथ लॉन्च किए हैं।

Written By :  Anupma Raj
Update: 2024-08-20 04:30 GMT

Huawei Watch GT 4  

Huawei Watch GT 4 Price: Huawei ने अपने लेटेस्ट स्मार्टवॉच को हाल ही में लॉन्च किया है। कंपनी ने इस स्मार्टवॉच को कई तगड़े फीचर्स के साथ लॉन्च किए हैं। इस स्मार्टवॉच में यूजर्स को 1.43 इंच की AMOLED डिस्प्ले के साथ ANC फीचर मिलता है। ये वॉच 32 एमबी का रैम के साथ आता है। इतना ही नहीं ये स्मार्टवॉच वॉटर रेसिसटेंट फीचर को सपोर्ट करता है। इस स्मार्टवॉच के अन्य स्पेसिफिकेशन और फीचर्स भी काफी तगड़े हैं। तो ऐसे में आइए जानते हैं HUAWEI Watch GT 4 के फीचर्स, कीमत, रिव्यू और स्पेसिफिकेशन के बारे में विस्तार से:

HUAWEI Watch GT 4 के फीचर्स, कीमत, रिव्यू और स्पेसिफिकेशन (HUAWEI Watch GT 4 Features, Review, Price And Specifications):

HUAWEI Watch GT 4 के फीचर्स, कीमत, रिव्यू और स्पेसिफिकेशन (HUAWEI Watch GT 4 Features, Review, Price And Specifications) की बात करें तो इस वॉच में यूजर्स को कई तगड़े फीचर्स मिल जाते हैं। HUAWEI Watch GT 4 में कंपनी ने 1.43 इंच की AMOLED डिस्प्ले दी है। ये डिस्प्ले 466 × 466 पिक्सल रेजोल्यूशन को सपोर्ट करती है। ये स्मार्टवॉच होम बटन और साइड बटन के साथ आते हैं। इस नई स्मार्टवॉच में एक्सेलेरोमीटर सेंसर, जायरोस्कोप सेंसर के साथ मैग्नेटोमीटर सेंसर और ऑप्टिकल हार्ट रेट सेंसर मिलता है। 


इस वॉच में बैरोमीटर सेंसर और टेंप्रेचर सेंसर भी मिलता है। इस वॉच में ब्लूटूथ कॉलिंग के लिए कंपनी ने एक इन बिल्ट माइक्रोफोन और स्पीकर भी दिया है। ये स्मार्टवॉच 4GB इंटरनल स्टोरेज को सपोर्ट करता है। इस वॉच में 5 ATM वाटर रेसिस्टेंट का फीचर तो दिया ही गया है, जो ये स्मार्टवॉच 50 मीटर गहरे पानी में भी खराब नहीं होती है। ये स्मार्टवॉच एंड्रॉयड 8.0 या उसके बाद के वर्जन को सपोर्ट करती है। ये वॉच iOS 13.0 या उसके बाद के वर्जन वाले ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलती है। कनेक्टिविटी के लिए इस स्मार्टवॉच में ब्लूटूथ 2.4 GHz और ड्यूल बैंड 5 सिस्टम GNSS मिलता है। इस स्मार्टवॉच को एक बार फुल चार्ज करने पर 8 दिनों तक चल सकती है। 

HUAWEI Watch GT 4 की कीमत (HUAWEI Watch GT 4 Price):

HUAWEI Watch GT 4 की कीमत (HUAWEI Watch GT 4 Price) की कीमत की बात करें तो HUAWEI Watch GT 4 की कीमत कंपनी ने 14,999 रुपए तय की है। इस वॉच को कंपनी की आधिकारीक वेबसाइट के अलावा ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकॉर्ट (Flipkart) से भी खरीद सकते हैं। कंपनी ने इस वॉच को ग्रीन और ब्लैक जैसे दो कलर ऑप्शन में लॉन्च किया है। 

Tags:    

Similar News