Infinix GT 20 Pro:DSLR से भी बेहतर कैमरा और कई तगड़े फीचर्स,जानें कीमत

Infinix GT 20 Pro: इनफिनिक्स भारत में एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है, जिसकी कीमत भी काफी कम हो सकती है, लेकिन इसके फीचर्स भी कमाल के हैं।

Written By :  Anupma Raj
Update: 2024-04-29 13:33 GMT

Infinix GT 20 Pro: अगर आप कम बजट में बेहतरीन फीचर्स वाले स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके पास कई विकल्प मौजूद है। इनफिनिक्स भारत में एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है, जिसकी कीमत भी काफी कम हो सकती है, लेकिन इसके फीचर्स भी कमाल के हैं।

Infinix GT 20 Pro में यूजर्स को कई तगड़े फीचर्स मिलने वाले हैं। दरअसल ये इनफिनिक्स कंपनी का एक प्रीमियम स्मार्टफोन हो सकता है। वहीं इस फोन में यूजर्स को एक बढ़िया प्रोसेसर, रैम, स्टोरेज, कैमरा जैसे कई दमदार फीचर्स मिलते हैं। बता दें कि, कंपनी ने इस फोन के फीचर्स का ऑफिशियल तौर पर खुलासा किया है। तो ऐसे में आइए जानते हैं Infinix GT 20 Pro के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट के बारे में: 

Infinix GT 20 Pro के फीचर्स और लॉन्च डेट के बारे में (Infinix GT 20 Pro Features And Launch Date): 

Infinix GT 20 Pro के फीचर्स और लॉन्च डेट की बात करें तो इस फोन में यूजर्स को कई तगड़े फीचर्स मिलते हैं। डिस्प्ले के तौर पर इस फोन में 6.78 इंच की फुल एचडी प्लस AMOLED स्क्रीन दी गई है। इसके अलावा इस फोन की स्क्रीन में 144Hz की रिफ्रेश रेट, Pixelworks X5 Turbo Gaming Display चिप जैसे फीचर्स इस फोन में दी गई है। 

वहीं प्रोसेसर के तौर पर इस फोन में 4nm वाला MediaTek Dimensity 8200 चिप दिया गया है। इसके अलावा कंपनी ने इस फोन में अल्टीमेट 5जी प्रोसेसर दिया गया है। इसके अलावा इस फोन में ग्राफिक्स के लिए Mali-G610 MC6 GPU दिया गया है। 


वहीं Infinix GT 20 Pro के अन्य स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो रैम और स्टोरेज की बात करें तो इस फोन में 256GB UFS 3.1 storage के साथ 8GB / 12GB LPDDR5X RAM की सुविधा मिलती है। वहीं ऑपरेटिंग सिस्टम के लिए इस फोन में Android 14 पर बेस्ड HiOS 14 सॉफ्टवेयर का इस्तेमाल किया गया है। 

Infinix GT 20 Pro के बैटरी की बात करें तो इस फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है और 45W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है। इसके अलावा इस फोन में JBL साउंड, स्टीरियो डुअल स्पीकर, यूएसबी टाइप-सी ऑडियो, IR Blaster आदि के फीचर्स मिलते हैं। कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में 5G SA/NSA, WiFi 6 (2.4 + 5GHz), 2×2 MIMO, Bluetooth 5.3 मिलता है। ये फोन GNSS, NFC को सपोर्ट करता है। 

Infinix GT 20 Pro के कैमरे की बात करें तो इस फोन में 108MP Samsung HM6 कैमरा सेंसर दिया गया है, जो OIS सपोर्ट के साथ आता है। वहीं इस फोन का दूसरा बैक कैमरा 50MP के अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस के अलावा तीसरा कैमरा 2MP के डेप्थ सेंसर और चौथा कैमरा 2MP के मैक्रो सेंसर के साथ आता है। इस फोन के बैक कैमरे में 4K वीडियो रिकॉर्डिंग, क्वॉड एलईडी फ्लैश आदि फीचर्स मिलता है। वहीं फ्रंट कैमरा के लिए इस फोन के अगले हिस्से में 32MP का एक फ्रंट कैमरा मिलता है, जो सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए बेहतर है। 

Infinix GT 20 Pro की कीमत (Infinix GT 20 Pro Price):

Infinix GT 20 Pro की कीमत की बात करें तो इस फोन की कीमत का खुलासा लॉन्च के बाद ही होगा। इसके अलावा इनफिनिक्स अपने इस फोन को 30 हजार रुपये की रेंज में लॉन्च कर सकती है। 

Tags:    

Similar News