Infinix Note 40S: धांसू फीचर्स के साथ लॉन्च होगा ये फोन, जानें कीमत

Infinix Note 40S Price: अगर आप नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। कंपनी अपने अपकमिंग स्मार्टफोन सीरीज Infinix Note 40S को लेकर चर्चा में है।

Written By :  Anupma Raj
Update: 2024-07-02 12:30 GMT

Infinix Note 40S

Infinix Note 40S Price: अगर आप नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। कंपनी अपने अपकमिंग स्मार्टफोन सीरीज Infinix Note 40S को लेकर चर्चा में है। कंपनी इस फोन को जल्द लॉन्च करने वाली है। इस फोन के फीचर्स काफी तगड़े हैं। 

कंपनी की इंडिया ऑफिशियल वेबसाइट पर Infinix Note 40S को स्पॉट किया गया है। इस सीरीज के तहत कंपनी NOTE 40 5G, NOTE 40 Pro 5G और NOTE 40 Pro+ 5G को लॉन्च करने की तैयारी में है। Infinix Note 40S में MediaTek Helio G99 Ultimate प्रोसेसर के साथ 8GB रैम औऱ 256GB स्टोरेज मिल सकती है। तो ऐसे में आइए जानते हैं Infinix Note 40S के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट के बारे में विस्तार से:

Infinix Note 40S के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट (Infinix Note 40S Features)

Infinix Note 40S के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट (Infinix Note 40S Features, Launch Date And Price) की बात करें तो इस फोन के फीचर्स काफी तगड़े हैं। Infinix Note 40S में प्रोसेसर के लिए MediaTek Helio G99 Ultimate मिल सकता है।

रैम और स्टोरेज (Infinix Note 40S RAM And Storage) के तौर पर Infinix Note 40S में 8GB रैम और 256GB स्टोरेज दिया जा सकता है।

डिस्प्ले की बात करें तो Infinix Note 40S फोन (Infinix Note 40S Display) में 3D-Curved 120Hz AMOLED डिस्प्ले मिलता है। इस फोन को Corning Gorilla Glass प्रोटेक्शन के साथ लाया जा सकता है।


Infinix Note 40S फोन का कैमरा (Infinix Note 40S Camera) काफी अच्छा है। इस फोन में 108MP Super-Zoom Cam मिल सकता है। ये फोन 2MP मैक्रो और 32MP फ्रंट कैमरा के साथ आ सकता है।

डिजाइन की बात करें तो इनफिनिक्स का ये नया फोन अपने डिजाइन को लेकर खास हो सकता है। इस फोन को Active Halo डिजाइन के साथ लाया जा सकता है। ये फोन सेगमेंट का पहला ऐसा फोन होगा जो AI लाइटिंग के साथ आ सकता है।

बैटरी और चार्जिंग के लिए इस फोन में (Infinix Note 40S Battery) 33W All-Round FastCharge2.0 और 20W वारयलेस मैगचार्ज के साथ लाया जा सकता है। ये फोन 5000mAh बैटरी से लैस हो सकता है। 

इतना ही नहीं कंपनी का दावा है कि, ये फोन जेबीएल डुअल स्पीकर से लैस होगा। इस फोन को कंपनी Obsidian Black और Vintage Green कलर में लॉन्च कर सकती है।

वहीं Infinix Note 40S के लॉन्च डेट और कीमत (Infinix Note 40S Launch Date And Price) की बात करें तो इस फोन के लॉन्च डेट और कीमत को लेकर फिल्हाल कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। हालांकि, इस फोन को लेकर कंपनी जल्द ही जानकारी दे सकती है। 

Tags:    

Similar News