Infinix Zero Ultra 5G अगले महीने होगा लांच, 200MP कैमरा, 180W थंडर चार्ज सिस्टम समेत इन फीचर्स से होगा लैस

Infinix Zero Ultra 5G Price in India: Infinix अगले महीने 5 अक्टूबर को नवीनतम स्मार्टफोन Infinix Zero Ultra 5G का अनावरण करने वाला है। इसमें 200MP कैमरा, 180W थंडर चार्ज सिस्टम समेत के फीचर्स मिलेंगे।

Written By :  Bishwajeet Kumar
Update: 2022-09-27 08:00 GMT

Infinix Zero Ultra 5G (Image Credit : Social Media)

Infinix Zero Ultra 5G Launch Date : हांगकांग स्थित स्मार्टफोन कंपनी Infinix अगले महीने 5 अक्टूबर को वैश्विक स्तर पर अपने नवीनतम स्मार्टफोन Infinix Zero Ultra 5G को लांच करेगा, इस बात की पुष्टि कंपनी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से की है। स्मार्टफोन की कथित तौर पर ऑनलाइन लीक हुई तस्वीरों के मुताबिक इसमें एक मीडियाटेक डाइमेंशन 920 SoC मिलेगा और यह 200-मेगापिक्सल के मुख्य रीयर कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च किया जा सकता है। गौरतलब है कि बीते कई दिनों से इस आगामी स्मार्टफोन से जुड़े कई सारे रिपोर्ट्स ऑनलाइन सामने आ चुके हैं जिनके मुताबिक, ये स्मार्टफोन 180W थंडर चार्ज सिस्टम सपोर्ट के साथ आएगा जो अब तक की सबसे तेज चार्जिंग सपोर्ट करने वाला स्मार्टफोन होगा।

Infinix Zero Ultra 5G Specifications

Infinix Zero Ultra 5G स्मार्टफोन स्पेसिफिकेशन को लेकर फिलहाल कंपनी की ओर से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। मगर इस आगामी स्मार्टफोन के लॉन्चिंग से पहले इससे जुड़ी कई सारी महत्वपूर्ण जानकारियां ऑनलाइन लीक हो चुकी हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक Infinix Zero Ultra 5G के Android 12 पर चलने की उम्मीद है और इसमें Infinix X6820 मॉडल नंबर हो सकता है। आगामी हैंडसेट को MediaTek Dimension 920 SoC द्वारा संचालित किया जा सकता है जिसे 8GB तक RAM तथा 256GB तक इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा जाएगा इस दमदार प्रोसेसर के साथ आप अपने पसंदीदा सभी हैवी एप्स को बड़े आसानी से स्मार्ट फोन पर संचालित कर सकेंगे साथ ही मल्टीटास्किंग के दौरान आपको फोन के स्लो होने या हिट होने जैसी दिक्कतों का सामना नहीं करना पड़ेगा। रिपोर्ट का मानना है कि आगामी स्मार्टफोन रैम एक्सटेंशन तकनीक के साथ आएगा यानी कि जरूरत पड़ने पर आप इंटरनल स्टोरेज का स्पेस उपयोग करके RAM कैपेसिटी को 12GB तक बढ़ा सकते हैं।

Infinix Zero Ultra 5G स्मार्टफोन ऑप्टिक्स के मोर्चे पर भी काफी ज्यादा दमदार स्मार्टफोन हो सकता है। स्मार्टफोन से जुड़े हाल ही में ऑनलाइन सामने आए तब भी हो से यह पता चलता है कि इसमें वीडियोग्राफी और फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा, जिसमें मुख्य कैमरा 200 मेगापिक्सल का हो सकता है जो इमेज स्टेबलाइजेशन सपोर्ट (OIS) के साथ आएगा। वीडियोग्राफी और फोटोग्राफी के लिए स्मार्टफोन में 32-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी मिलेगा जो लो लाइट में भी अच्छी तस्वीरें क्लिक करने में सक्षम है। गौरतलब है कि Infinix ने फोन के लॉन्च के समय की घोषणा नहीं की है, लेकिन यह पता चला है कि कंपनी ने Infinix Zero Ultra 5G स्मार्टफोन के लॉन्च के लिए रॉयल म्यूजियम ग्रीनविच के साथ अपनी कॉर्पोरेट साझेदारी को नवीनीकृत किया है। Infinix Zero Ultra 5G की लॉन्च घोषणा में सितारे और एक ग्रह है जो सैटेलाइट कनेक्टिविटी का एक टीज़र हो सकता है।

Tags:    

Similar News