Infinix Zero Ultra 5G Price: 200MP कैमरा के साथ लांच हुआ यह स्मार्टफोन, जानें कीमत फ़ीचर्स

Infinix Zero Ultra 5G वैश्विक बाजारों के लिए लॉन्च हो गया है। स्मार्टफोन की कुछ प्रमुख विशेषताओं में 180W थंडर चार्ज, 120Hz वाटरफॉल डिस्प्ले और 200-मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा सेंसर शामिल है।

Written By :  Bishwajeet Kumar
Update: 2022-10-06 04:10 GMT

Infinix Zero Ultra 5G (Image Credit : Social Media) 

Infinix Zero Ultra 5G Price And Specifications: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी इंफिनिक्स ने अपने नवीनतम स्मार्टफोन के रूप में Infinix Zero Ultra 5G हैंडसेट को वैश्विक बाजारों में लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने स्पेस-थीम वाले सीमित-संस्करण XBOY Explorer NFT संग्रह की भी घोषणा की है, जो लॉटरी पुरस्कार ड्रॉ के माध्यम से उपलब्ध होगा। Infinix Zero Ultra 5G हैंडसेट मीडियाटेक डाइमेंशन 920 SoC द्वारा संचालित है जिसे 8GB तक RAM के साथ जोड़ा गया है। बेहतरीन फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी के लिए स्मार्टफोन 200 मेगापिक्सल के मुख्य कैमरा के साथ आता है वहीं, इसमें 120Hz वाटरफॉल डिस्प्ले भी दिया गया है। स्मार्टफोन की लॉन्चिंग से जुड़े एक ट्वीट में कंपनी ने बताया या नवीनतम स्मार्टफोन 180W थंडर चार्ज भी सपोर्ट करता है। आइए जानते हैं नवीनतम इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में पूरी जानकारी।

Infinix Zero Ultra 5G Specifications

Infinix Zero Ultra 5G स्मार्टफोन में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.8 इंच का 3D कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले है। डिस्प्ले सेटअप के साथ फिल्म देखने, पसंदीदा वेब शो देखने तथा गेम खेलने के दौरान एक बेहतरीन कलर कांबिनेशन वाला काफी स्मूद ग्राफिक एक्सपीरियंस पाएंगे। कंपनी ने इस स्मार्टफोन में इन डिस्पले फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया है जो आपके फोन की सुरक्षा को और अधिक बढ़ाता है। हैंडसेट MediaTek Dimension 920 SoC द्वारा संचालित है जिसे 8GB तक रैम तथा 256GB तक इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। इस प्रोसेसर के साथ गेम खेलने के दौरान आप लैक जैसी समस्या का सामना नहीं करेंगे वहीं, मल्टीटास्किंग करने में भी आपको किसी प्रकार की दिक्कत नहीं महसूस होगी। गौरतलब है कि यह नवीनतम स्मार्टफोन Android 12-आधारित XOS 12 पर चलता है।

Infinix Zero Ultra 5G स्मार्टफोन में 4,500mAh की बैटरी दी गयी जो 180W थंडर चार्ज सपोर्ट के साथ आता है। कंपनी का दावा है कि स्मार्टफोन की बैटरी सही बिजली मिलने पर महज 12 मिनट में ही 0 से 100% तक चार्ज हो सकती है। गौरतलब है कि इस नवीनतम स्मार्टफोन में फ्लैश चार्ज के लिए स्टैंडर्ड मोड तथा फ्यूरियस मोड दिया गया है जो आपको और बेहतरीन चार्जिंग आउटपुट प्रदान करता है। सेल्फी तथा वीडियो चैट के लिए इस नवीनतम स्मार्टफोन में 32-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है जो आपको खूबसूरत तस्वीरें क्लिक करने में सक्षम बनाता है। वहीं, स्मार्टफोन में वीडियोग्राफी और फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियल कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें मुख्य कैमरा 200-मेगापिक्सल का सेंसर है। इसके साथ एक 13-मेगापिक्सेल अल्ट्रा-वाइड लेंस और 2-मेगापिक्सेल लेंस है। रियर कैमरा सेटअप के साथ आप कम प्रकाश में भी काफी बेहतरीन तस्वीरें क्लिक कर सकते हैं। स्मार्टफोन में जीपीएस, ब्लूटूथ, यूएसबी सी-टाइप पोर्ट, 5G और वाईफाई6 के लिए कनेक्टिविटी सपोर्ट है।

Infinix Zero Ultra 5G Price

Infinix Zero Ultra 5G दो कलर वेरिएंट- Coslight Silver और Genesis Noir में उपलब्ध होगा। Infinix ने 5GB एक्सपेंडेबल रैम के साथ 8GB रैम और 256GB स्टोरेज वाले स्मार्टफोन का सिंगल वेरिएंट लॉन्च किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक Infinix Zero Ultra 5G की कीमतें और उपलब्धता एक क्षेत्र से दूसरे क्षेत्र में अलग-अलग होंगी, कंपनी का दावा है। स्मार्टफोन कंपनी के मुताबिक 256GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत करीब 42,400 रुपये) होगी। भारतीय बाजार में इस नवीनतम स्मार्टफोन की उपलब्धता के बारे में फिलहाल कंपनी की ओर से कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है मगर माना जा रहा है कि दिवाली से पहले यह स्मार्टफोन भारतीय बाजारों में भी बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

Tags:    

Similar News